Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन की मां वृंदा राय ने लिखी थी फिल्म 'दिल का रिश्ता' की स्क्रिप्ट, देखें बेटी और नातिन आराध्या संग तस्वीरें

Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन की मां वृंदा राय ने लिखी थी फिल्म 'दिल का रिश्ता' की स्क्रिप्ट, देखें बेटी और नातिन आराध्या संग तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2020 12:24 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मां वृंदा का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो पोस्ट की है। साथ ही इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ बेटी आराध्या की भी फोटो शेयर की है। बता दें कि ऐश की मां स्क्रिप्ट राइटर हैं।
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मां वृंदा का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो पोस्ट की है। साथ ही इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ बेटी आराध्या की भी फोटो शेयर की है। बता दें कि ऐश की मां स्क्रिप्ट राइटर हैं।

  • ऐश्वर्या राय ने मां की फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा, 'हमारी प्यारी मम्मी.. डोडा। हम अपनी बर्थडे गर्ल से बहुत प्यार करते हैं। हमेशा चमकते रहिए।' ऐश ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां अपनी नातिन आराध्या को दुलार रही हैं।
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय ने मां की फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा, 'हमारी प्यारी मम्मी.. डोडा। हम अपनी बर्थडे गर्ल से बहुत प्यार करते हैं। हमेशा चमकते रहिए।' ऐश ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां अपनी नातिन आराध्या को दुलार रही हैं।

  • ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां के बहुत करीब हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी मां संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां के बहुत करीब हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी मां संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

  • ऐश्वर्या का परिवार मंगलुरु, कर्नाटक में रहा करता था। उनके पिता कृष्णराज आर्मी बायोलॉजिस्ट थे। उन्होंने साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या का परिवार मंगलुरु, कर्नाटक में रहा करता था। उनके पिता कृष्णराज आर्मी बायोलॉजिस्ट थे। उन्होंने साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'दिल का रिश्ता' (2003) को उनके भाई आदित्य ने को-प्रोड्यूस किया है, जबकि मां इसकी को-स्क्रिप्ट राइटर थीं। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'दिल का रिश्ता' (2003) को उनके भाई आदित्य ने को-प्रोड्यूस किया है, जबकि मां इसकी को-स्क्रिप्ट राइटर थीं। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन का परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया। ऐश्वर्या की स्कूलिंग मुंबई में ही हुई है। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन का परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया। ऐश्वर्या की स्कूलिंग मुंबई में ही हुई है। 

  • अभिनय की बात करें, तो ऐश्वर्या को बड़े पर्दे पर अब से पहले साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार भी थे। आने वाले समय में वह मणि रत्नम की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    अभिनय की बात करें, तो ऐश्वर्या को बड़े पर्दे पर अब से पहले साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार भी थे। आने वाले समय में वह मणि रत्नम की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।