Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Aishwarya Rai Bachchan की लाडली Aaradhya इस कारण होती है दादा Amitabh Bachchan से नाराज

Aishwarya Rai Bachchan की लाडली Aaradhya इस कारण होती है दादा Amitabh Bachchan से नाराज

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: November 01, 2022 9:23 IST
  • ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बिटिया आराध्या बच्चन के साथ अक्सर स्पॉट होती है। हर बार ऐश्वर्या अपनी 11 साल की लाडली का हाथ पकड़े नजर आती। जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल भी करते हैं। लोगों का कहना है की बच्चों का ध्यान रखना ठीक है, लेकिन उन्हें अपने पैरों पर भी चलने देना चाहिए।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बिटिया आराध्या बच्चन के साथ अक्सर स्पॉट होती है। हर बार ऐश्वर्या अपनी 11 साल की लाडली का हाथ पकड़े नजर आती। जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल भी करते हैं। लोगों का कहना है की बच्चों का ध्यान रखना ठीक है, लेकिन उन्हें अपने पैरों पर भी चलने देना चाहिए।
  • आराध्या की हेयरस्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन आराध्या बचपन से एक ही आराध्या हेयरस्टाइल रखी हैं जिस कारण फैंस उनकी हेयरस्टाइल बदलने की मांग कर रहे हैं।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    आराध्या की हेयरस्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन आराध्या बचपन से एक ही आराध्या हेयरस्टाइल रखी हैं जिस कारण फैंस उनकी हेयरस्टाइल बदलने की मांग कर रहे हैं।
  • आराध्या का नाम जब रखा नहीं गया था, तब उसे दादा अमिताभ 'बेटी बी' के नाम से पुकारा करते थे। आराध्या पूरे परिवार की लाडली हैं।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    आराध्या का नाम जब रखा नहीं गया था, तब उसे दादा अमिताभ 'बेटी बी' के नाम से पुकारा करते थे। आराध्या पूरे परिवार की लाडली हैं।
  • बच्चन परिवार की सबसे प्यारी और छोटी सदस्य आराध्या को स्कूल जाना पसंद नहीं था तो जब तक आराध्या में पढ़ाई करती थी तब तक मां ऐश्वर्या तीन घंटे तक प्रिंसिपल के चेंबर में बैठती थी। जब आराध्या का समय पूरा हो जाता है तब वो खुशी-खुशी उसे अपने साथ घर ले जाती हैं।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    बच्चन परिवार की सबसे प्यारी और छोटी सदस्य आराध्या को स्कूल जाना पसंद नहीं था तो जब तक आराध्या में पढ़ाई करती थी तब तक मां ऐश्वर्या तीन घंटे तक प्रिंसिपल के चेंबर में बैठती थी। जब आराध्या का समय पूरा हो जाता है तब वो खुशी-खुशी उसे अपने साथ घर ले जाती हैं।
  • 
बिग-बी ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें अपनी पोती से मिलने का ज्यादा समय नहीं मिल पाता है। जिस कारण वह नाराज भी हो जाती है।  बिग बी ने कहा, “वह सुबह स्कूल जाती हैं और मैं अपनी शूटिंग के लिए निकल जाता हूं। जब वह दोपहर में लौटती हैं तो उसकी मां (ऐश्वर्या राय बच्चन) उसे काम देती हैं। मैं बहुत देर से घर लौटता हूं, लेकिन तकनीक की बदौलत हम कई बार फेसटाइम के जरिए जुड़े रहते हैं।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    बिग-बी ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें अपनी पोती से मिलने का ज्यादा समय नहीं मिल पाता है। जिस कारण वह नाराज भी हो जाती है। बिग बी ने कहा, “वह सुबह स्कूल जाती हैं और मैं अपनी शूटिंग के लिए निकल जाता हूं। जब वह दोपहर में लौटती हैं तो उसकी मां (ऐश्वर्या राय बच्चन) उसे काम देती हैं। मैं बहुत देर से घर लौटता हूं, लेकिन तकनीक की बदौलत हम कई बार फेसटाइम के जरिए जुड़े रहते हैं।
  • आराध्या की हाइट देखकर सभी बहुत तारीफ करते हैं। बता दें आराध्या सिर्फ 11 साल की हैं और अपनी मां ऐश्वर्या के कंधे के ऊपर पहुंचने लगी हैं।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    आराध्या की हाइट देखकर सभी बहुत तारीफ करते हैं। बता दें आराध्या सिर्फ 11 साल की हैं और अपनी मां ऐश्वर्या के कंधे के ऊपर पहुंचने लगी हैं।
  • ऐश्वर्या राय को मणिरत्नम की मूवी Ponniyin Selvan में देखा गया, जो 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी।
    Image Source : aaradhyabachchan_arb
    ऐश्वर्या राय को मणिरत्नम की मूवी Ponniyin Selvan में देखा गया, जो 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी।