Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी सहित मुंबई की सड़कों पर नजर आए कई सितारे

PHOTOS: अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी सहित मुंबई की सड़कों पर नजर आए कई सितारे

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2021 21:40 IST
  • बॉलीवुड सितारे अपने रोजमर्रा के काम के लिए बाहर निकलते समय या फिर कभी किसी स्टूडियो या एयरपोर्ट पर जाते समय नजर आ जाते हैं। शुक्रवार को भी कई सेलेब्स अलग-अलग जगहों पर दिखाई दिए। देखिए, अपने चहेते सितारों की तस्वीरें। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड सितारे अपने रोजमर्रा के काम के लिए बाहर निकलते समय या फिर कभी किसी स्टूडियो या एयरपोर्ट पर जाते समय नजर आ जाते हैं। शुक्रवार को भी कई सेलेब्स अलग-अलग जगहों पर दिखाई दिए। देखिए, अपने चहेते सितारों की तस्वीरें। 

  • मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर योगा क्लास या जिम के बाहर नजर आ जाती हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री बांद्रा में नजर आईं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर योगा क्लास या जिम के बाहर नजर आ जाती हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री बांद्रा में नजर आईं। 

  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को एयरपोर्ट के बाहर देखा गया। वो लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। एक्टर अपनी मां की खराब तबीयत की वजह से यूके से वापस आए थे, मां के निधन के बाद अक्षय वापस शूटिंग के लिए लौट गए।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को एयरपोर्ट के बाहर देखा गया। वो लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। एक्टर अपनी मां की खराब तबीयत की वजह से यूके से वापस आए थे, मां के निधन के बाद अक्षय वापस शूटिंग के लिए लौट गए।

  • श्रद्धा कपूर को जुहू में उनके घर के बाहर देखा गया। अभिनेत्री के कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ उन्हें घर तक छोड़ने आए थे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    श्रद्धा कपूर को जुहू में उनके घर के बाहर देखा गया। अभिनेत्री के कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ उन्हें घर तक छोड़ने आए थे। 

  • एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, अंधेरी में नजर आईं। उन्होंने कैमरे को पोज भी दिया। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, अंधेरी में नजर आईं। उन्होंने कैमरे को पोज भी दिया। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।