Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 9बजे9मिनट: अमिताभ बच्चन ने जलाई टॉर्च तो ऐश्वर्या राय ने मंदिर में जलाया दीया

9बजे9मिनट: अमिताभ बच्चन ने जलाई टॉर्च तो ऐश्वर्या राय ने मंदिर में जलाया दीया

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2020 11:20 IST
  • कोराना महामारी के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को रात 9 बजे देशभर में 9 मिनट दीये जलाए गए। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार शामिल है। बिग बी टॉर्च जलाते नज़र आए तो ऐश्वर्या राय ने मंदिर में दीया जलाया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : Instagram/Twitter

    कोराना महामारी के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को रात 9 बजे देशभर में 9 मिनट दीये जलाए गए। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार शामिल है। बिग बी टॉर्च जलाते नज़र आए तो ऐश्वर्या राय ने मंदिर में दीया जलाया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो टॉर्च जलाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'है अँधेरी रात पर दीया जलाना कब मना है। मेरे पिता जी की एक और कविता.. कल वीडियो में पूरी कविता पोस्ट करूंगा।'
    Image Source : Twitter

    अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो टॉर्च जलाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'है अँधेरी रात पर दीया जलाना कब मना है। मेरे पिता जी की एक और कविता.. कल वीडियो में पूरी कविता पोस्ट करूंगा।'

  • ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ट्रेडिशनल कपड़ों में नज़र आए। उनके साथ आराध्या बच्चन ने भी पोज दिया। तीनों ने मंदिर में दीया जलाया।
    Image Source : Instagram

    ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ट्रेडिशनल कपड़ों में नज़र आए। उनके साथ आराध्या बच्चन ने भी पोज दिया। तीनों ने मंदिर में दीया जलाया।

  • बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 3500 के पार पहुंच गया है। 
    Image Source : Twitter

    बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 3500 के पार पहुंच गया है। 

  • पीएम मोदी ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। 
    Image Source : Instagram

    पीएम मोदी ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है।