Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बर्थडे गर्ल आराध्या और फैमिली के साथ अभिताभ बच्चन यूं हुए स्पॉट, देखे खूबसूरत तस्वीरें

बर्थडे गर्ल आराध्या और फैमिली के साथ अभिताभ बच्चन यूं हुए स्पॉट, देखे खूबसूरत तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 16, 2018 23:16 IST
  • अमिताभ बच्चन की नातिन और ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन 7 साल की हो चुकी हैं। आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को हुआ था। आराध्या ने फैमिली के साथ बाहर जाकर साथ में डिनर किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।
    Image Source : yogen shah

    अमिताभ बच्चन की नातिन और ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन 7 साल की हो चुकी हैं। आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को हुआ था। आराध्या ने फैमिली के साथ बाहर जाकर साथ में डिनर किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

  • छोटी सी उम्र में ही आराध्या काफी समझदार हो गई हैं। तभी तो मां के हर बड़े इवेंट में उनके साथ नजर आती हैं। इतना ही नहीं आराध्या अपनी मां की तरह काफी स्टाइलिश भी हो गई है।  बर्थडे में भी वह परी की तरह नजर आईं। उन्होंने यैलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई थी।

    छोटी सी उम्र में ही आराध्या काफी समझदार हो गई हैं। तभी तो मां के हर बड़े इवेंट में उनके साथ नजर आती हैं। इतना ही नहीं आराध्या अपनी मां की तरह काफी स्टाइलिश भी हो गई है।  बर्थडे में भी वह परी की तरह नजर आईं। उन्होंने यैलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई थी।

  • आराध्या के जन्मदिन के डिनर में उनकी बुआ स्वेता बच्चन भी शामिल हुई। उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ लाइट मेकअप में नजर आईं। 

    आराध्या के जन्मदिन के डिनर में उनकी बुआ स्वेता बच्चन भी शामिल हुई। उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ लाइट मेकअप में नजर आईं। 

  • वहीं आराध्या के पापा अबिषेक बच्चन ब्लैक कलर के स्वैट शर्ट में नजर आएं। जिसमें स्माइली बनी हुई थी। जिसमें Pa लिखा हुआ था।

    वहीं आराध्या के पापा अबिषेक बच्चन ब्लैक कलर के स्वैट शर्ट में नजर आएं। जिसमें स्माइली बनी हुई थी। जिसमें Pa लिखा हुआ था।

  • आराध्या की दादी जया बच्चन भी इस डिनर में शामिल हउई। उन्होंने अपनी पोती की तरह यैलो कलर का सलवार सूट पहना हुआ था।

    आराध्या की दादी जया बच्चन भी इस डिनर में शामिल हउई। उन्होंने अपनी पोती की तरह यैलो कलर का सलवार सूट पहना हुआ था।

  • अपनी पोती के बर्थ डे डिनर के लिए बिग बी भी मौजूद रहे। वह व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आएं।

    अपनी पोती के बर्थ डे डिनर के लिए बिग बी भी मौजूद रहे। वह व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आएं।