Sunday, June 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कभी डराया तो कभी हंसाया, मेघा-वर्षा बन दर्शकों को इस साउथ ब्यूटी ने किया क्लीन बोल्ड

कभी डराया तो कभी हंसाया, मेघा-वर्षा बन दर्शकों को इस साउथ ब्यूटी ने किया क्लीन बोल्ड

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: May 22, 2024 14:42 IST
  • साउथ सिनेमा की जानी-मानी हसीना राशी खन्ना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो लगातार पावर-पैक और यादगार परफॉर्मेंस दे रही रही हैं। रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन थ्रिलर और हॉरर कॉमेडी तक, अब तक वह कई अवतारों में नजर आ चुकी हैं।
    Image Source : Instagram
    साउथ सिनेमा की जानी-मानी हसीना राशी खन्ना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो लगातार पावर-पैक और यादगार परफॉर्मेंस दे रही रही हैं। रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन थ्रिलर और हॉरर कॉमेडी तक, अब तक वह कई अवतारों में नजर आ चुकी हैं।
  • 'फर्जी' में मेघा व्यास
वेब सीरीज 'फर्जी' में राशि खन्ना भारतीय रिजर्व बैंक के एक ऑफिसर का रोल निभाया हैं, जो बाद में काउंटरफेइटिंग और करेंसी फ्रॉड एनालिसिस एंड रीसर्च टीम (सीसीएफएआरटी) में शामिल हो जाती है। एक्ट्रेस ने हर उस महिला का प्रतिनिधित्व किया, जो अपने जीवन में हर दिन पितृसत्ता से जूझ रही है।
    Image Source : Instagram
    'फर्जी' में मेघा व्यास वेब सीरीज 'फर्जी' में राशि खन्ना भारतीय रिजर्व बैंक के एक ऑफिसर का रोल निभाया हैं, जो बाद में काउंटरफेइटिंग और करेंसी फ्रॉड एनालिसिस एंड रीसर्च टीम (सीसीएफएआरटी) में शामिल हो जाती है। एक्ट्रेस ने हर उस महिला का प्रतिनिधित्व किया, जो अपने जीवन में हर दिन पितृसत्ता से जूझ रही है।
  • 'थोली प्रेमा' में वर्षा
राशी खन्ना ने अपने रेंज का प्रदर्शन किया, जब उन्होंने इस फिल्म में अपने रोल को सहजता से निभाया, जिसमें उनके किरदार को जीवन के तीन चरणों में देखा गया। अपने काम से उन्होंने लाखों दिल जीते।
    Image Source : Instagram
    'थोली प्रेमा' में वर्षा राशी खन्ना ने अपने रेंज का प्रदर्शन किया, जब उन्होंने इस फिल्म में अपने रोल को सहजता से निभाया, जिसमें उनके किरदार को जीवन के तीन चरणों में देखा गया। अपने काम से उन्होंने लाखों दिल जीते।
  • थिरुचित्राम्बलम' में अनुषा
धनुष स्टारर इस फिल्म में अपनी भूमिका से खलबली मचा दी, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म में से एक बनकर उभरी।
    Image Source : Instagram
    थिरुचित्राम्बलम' में अनुषा धनुष स्टारर इस फिल्म में अपनी भूमिका से खलबली मचा दी, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म में से एक बनकर उभरी।
  • 'सरदार' में शालिनी
राशी ने इस तमिल स्पाई-एक्शन थ्रिलर में एडवोकेट की भूमिका निभाई है, जिसमें कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाई है। शालिनी का उनका किरदार एक उम्दा परफॉर्मर के रूप में राशी की स्किल को दर्शाता है।
    Image Source : Instagram
    'सरदार' में शालिनी राशी ने इस तमिल स्पाई-एक्शन थ्रिलर में एडवोकेट की भूमिका निभाई है, जिसमें कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाई है। शालिनी का उनका किरदार एक उम्दा परफॉर्मर के रूप में राशी की स्किल को दर्शाता है।
  • 'योद्धा' में प्रियंवदा कत्याल
राशि खन्ना ने इस एक्शन फिल्म में एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाई है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में थे। एक्ट्रेस को उनके रोल के लिए प्यार और तारीफें मिली।
    Image Source : Instagram
    'योद्धा' में प्रियंवदा कत्याल राशि खन्ना ने इस एक्शन फिल्म में एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाई है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में थे। एक्ट्रेस को उनके रोल के लिए प्यार और तारीफें मिली।
  • 'अरनमनई 4' में माया
राशी खन्ना ने 'अरनमनई 4' के साथ तमिल में अपनी लगातार तीसरी हिट दी, जिसमें उन्होंने डॉ. माया का किरदार निभाया था। उनके रोल ने दिखाया कि कैसे एक्ट्रेस सीरियस और कॉमेडी रोल्स को समानता के साथ आसानी से निभा सकती हैं। यह फिल्म 2024 में तमिल इंडस्ट्री की पहली हिट भी बन गई।
    Image Source : Instagram
    'अरनमनई 4' में माया राशी खन्ना ने 'अरनमनई 4' के साथ तमिल में अपनी लगातार तीसरी हिट दी, जिसमें उन्होंने डॉ. माया का किरदार निभाया था। उनके रोल ने दिखाया कि कैसे एक्ट्रेस सीरियस और कॉमेडी रोल्स को समानता के साथ आसानी से निभा सकती हैं। यह फिल्म 2024 में तमिल इंडस्ट्री की पहली हिट भी बन गई।