Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bollywood Photos: विद्या बालन से जाह्नवी कपूर तक, ये सेलेब्स इस अंदाज में आए नज़र

Bollywood Photos: विद्या बालन से जाह्नवी कपूर तक, ये सेलेब्स इस अंदाज में आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2021 14:46 IST
  • मलाइका अरोड़ा, विद्या बालन और जाह्नवी कपूर से लेकर तमाम फिल्मी हस्तियों को मुंबई में अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। जाह्नवी एक बार फिर जिम के बाहर दिखाई दीं तो मलाइका को उनके घर के बाहर देखा गया। वहीं, विद्या भी खार एरिया में दिखाई दीं।
    Image Source : yogen shah

    मलाइका अरोड़ा, विद्या बालन और जाह्नवी कपूर से लेकर तमाम फिल्मी हस्तियों को मुंबई में अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। जाह्नवी एक बार फिर जिम के बाहर दिखाई दीं तो मलाइका को उनके घर के बाहर देखा गया। वहीं, विद्या भी खार एरिया में दिखाई दीं।

  • रणवीर सिंह को खार इलाके में डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। वो अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनका अतरंगी फैशन नजर आ रहा है। 
    Image Source : yogen shah

    रणवीर सिंह को खार इलाके में डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। वो अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनका अतरंगी फैशन नजर आ रहा है। 

  • दिशा पटानी को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 
    Image Source : yogen shah

    दिशा पटानी को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 

  • बॅालीवुड में काम कर चुकी अभिनेत्री गीता बसरा अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके हरभजन सिंह के साथ क्लीनिक के बाहर नज़र आईं। वो जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॅालीवुड में काम कर चुकी अभिनेत्री गीता बसरा अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके हरभजन सिंह के साथ क्लीनिक के बाहर नज़र आईं। वो जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 

  • जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। वो हर दिन जिम जाती हैं। 
    Image Source : yogen shah

    जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। वो हर दिन जिम जाती हैं। 

  • अभिनेत्री विद्या बालन को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। उनकी फिल्म 'शेरनी' हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। 
    Image Source : yogen shah

    अभिनेत्री विद्या बालन को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। उनकी फिल्म 'शेरनी' हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। 

  • मलाइका अरोड़ा अपने घर के बाहर इस अंदाज में नज़र आईं। 
    Image Source : yogen shah

    मलाइका अरोड़ा अपने घर के बाहर इस अंदाज में नज़र आईं।