Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Celebs On Instagram: अमिताभ बच्चन ने मास्क पहनकर शेयर की तस्वीर, वेकेशन मनाने मालदीव पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा

Celebs On Instagram: अमिताभ बच्चन ने मास्क पहनकर शेयर की तस्वीर, वेकेशन मनाने मालदीव पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2020 11:54 IST
  • कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मास्क पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है। वहीं, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा वेकेशन मनाने के लिए मालदीव पहुंच गई हैं। आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।
    Image Source : instagram

    कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मास्क पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है। वहीं, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा वेकेशन मनाने के लिए मालदीव पहुंच गई हैं। आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।

  • सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो समुंदर के किनारे पर बैठी हुई हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'पानी में बेहद खुश।'
    Image Source : instagram

    सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो समुंदर के किनारे पर बैठी हुई हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'पानी में बेहद खुश।'

  • अमिताभ बच्चन अक्सर लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील करते रहते हैं। उन्होंने मास्क पहनकर अपनी नई फोटो शेयर की है। 
    Image Source : instagram

    अमिताभ बच्चन अक्सर लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील करते रहते हैं। उन्होंने मास्क पहनकर अपनी नई फोटो शेयर की है। 

  • अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक नई फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- Hey।
    Image Source : instagram

    अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक नई फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- Hey।

  • एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो समुंदर के किनारे प्रकृति का लुत्फ लेती दिखाई दे रही हैं। 
    Image Source : instagram

    एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो समुंदर के किनारे प्रकृति का लुत्फ लेती दिखाई दे रही हैं। 

  • प्रीति जिंटा अपने पति के साथ वीकेंड एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है। 
    Image Source : instagram: @realpz

    प्रीति जिंटा अपने पति के साथ वीकेंड एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है।