Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान इस लुक में नज़र आईं दीपिका पादुकोण, साथ में दिखे विक्रांत मैसी

'छपाक' के प्रमोशन के दौरान इस लुक में नज़र आईं दीपिका पादुकोण, साथ में दिखे विक्रांत मैसी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2019 16:33 IST
  • मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपकमिंग मूवी 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष और बहादुरी की कहानी पर आधारित है।

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपकमिंग मूवी 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष और बहादुरी की कहानी पर आधारित है।

  • दीपिका और विक्रांत ने एक इवेंट में 'छपाक' का प्रमोशन किया। इस दौरान दीपिका व्हाइट कलर के आउटफिट में गोल्डन ज्वैलरी के साथ स्पॉट हुईं।

    दीपिका और विक्रांत ने एक इवेंट में 'छपाक' का प्रमोशन किया। इस दौरान दीपिका व्हाइट कलर के आउटफिट में गोल्डन ज्वैलरी के साथ स्पॉट हुईं।

  • वहीं विक्रांत ने ग्रे कलर की पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ नेवी ब्लू कलर का कोट कैरी किया, जिसमें वे हैंडसम लग रहे थे।

    वहीं विक्रांत ने ग्रे कलर की पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ नेवी ब्लू कलर का कोट कैरी किया, जिसमें वे हैंडसम लग रहे थे।

  • फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

    फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

  • इस फिल्म के अलावा दीपिका '83' फिल्म में भी नज़र आएंगी, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

    इस फिल्म के अलावा दीपिका '83' फिल्म में भी नज़र आएंगी, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।