Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: टाइगर श्रॉफ के घर पहुंचीं दिशा पटानी, सूरज पंचोली ने मुंबई की सड़कों पर चलाई साइकिल

Pics: टाइगर श्रॉफ के घर पहुंचीं दिशा पटानी, सूरज पंचोली ने मुंबई की सड़कों पर चलाई साइकिल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2020 7:40 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वो टाइगर श्रॉफ के बांद्रा स्थित घर पहुंचीं। वहीं, टाइगर को भी बालकनी में स्पॉट किया गया। 'हीरो' फिल्म से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली को भी बैंडस्टैंड में देखा गया, जहां वो अपनी साइकिल के साथ नज़र आए। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वो टाइगर श्रॉफ के बांद्रा स्थित घर पहुंचीं। वहीं, टाइगर को भी बालकनी में स्पॉट किया गया। 'हीरो' फिल्म से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली को भी बैंडस्टैंड में देखा गया, जहां वो अपनी साइकिल के साथ नज़र आए। 

  • दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है।
    Image Source : yogen shah

    दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है।

  • टाइगर श्रॉफ को भी बालकनी में स्पॉट किया गया। वो मोबाइल पर किसी से बात करते दिखाई दिए। बता दें कि टाइगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।
    Image Source : yogen shah

    टाइगर श्रॉफ को भी बालकनी में स्पॉट किया गया। वो मोबाइल पर किसी से बात करते दिखाई दिए। बता दें कि टाइगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

  • 'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सूरज पंचोली को भी बैंडस्टैंड में स्पॉट किया गया। वो साइकिलिंग करते दिखाई दिए। 
    Image Source : yogen shah

    'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सूरज पंचोली को भी बैंडस्टैंड में स्पॉट किया गया। वो साइकिलिंग करते दिखाई दिए। 

  • गौरतलब है कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लोगों को राहत दी जा रही है। ऐसे में अनलॉक 1 के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों को खुली हवा में सांस लेने के लिए सड़कों पर दौड़ लगाते देखा गया। 
    Image Source : yogen shah

    गौरतलब है कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लोगों को राहत दी जा रही है। ऐसे में अनलॉक 1 के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों को खुली हवा में सांस लेने के लिए सड़कों पर दौड़ लगाते देखा गया।