Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. B'day Spl: रणवीर सिंह का 37वां बर्थडे आज, कभी चोटी तो कभी मूंछें, एक्टर का अतरंगी फैशन है कमाल, देखिए तस्वीरें

B'day Spl: रणवीर सिंह का 37वां बर्थडे आज, कभी चोटी तो कभी मूंछें, एक्टर का अतरंगी फैशन है कमाल, देखिए तस्वीरें

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey Updated on: July 18, 2022 16:47 IST
  • अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 6 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।
    Image Source : INDIA TV

    अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 6 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

  • रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था।
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था।

  • 'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के नंबर वन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के नंबर वन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ हैं।

  • रणवीर सिंह न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं। फिर चाहे उनके कपड़े हों या उनकी बाकी की एसेसरीज।
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    रणवीर सिंह न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं। फिर चाहे उनके कपड़े हों या उनकी बाकी की एसेसरीज।

  • रणवीर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वो अपने काम में जितना माहिर हैं, उतना ही अतरंगी फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज रणवीर सिंह के बर्थडे के मौके पर आपको उनके कुछ ऐसे ही लुक्स की झलक दिखाएंगे। साथ ही उनकी और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत बॉन्डिंग के बारे में भी बताएंगे। तो आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर। 
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    रणवीर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वो अपने काम में जितना माहिर हैं, उतना ही अतरंगी फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज रणवीर सिंह के बर्थडे के मौके पर आपको उनके कुछ ऐसे ही लुक्स की झलक दिखाएंगे। साथ ही उनकी और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत बॉन्डिंग के बारे में भी बताएंगे। तो आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर। 

  • इस तस्वीर में रणवीर सिंह ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने गोल्ड की जूलरी पहनी है साथ ही विग भी लगाया है। इसके अलावा अभिनेता ने एक ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया है। 
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    इस तस्वीर में रणवीर सिंह ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने गोल्ड की जूलरी पहनी है साथ ही विग भी लगाया है। इसके अलावा अभिनेता ने एक ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया है। 

  • इस तस्वीर में रणवीर सिंह डॉटेड प्रिंट वाली शर्ट में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी कैप और सनग्लास भी शानदार हैं। 
 
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    इस तस्वीर में रणवीर सिंह डॉटेड प्रिंट वाली शर्ट में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी कैप और सनग्लास भी शानदार हैं। 

     

  • रणवीर सिंह का ये स्‍टाइल वाकई कमाल का है। उनका यह अंदाज ही उन्हें औरों से अलग बनाता है। 
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    रणवीर सिंह का ये स्‍टाइल वाकई कमाल का है। उनका यह अंदाज ही उन्हें औरों से अलग बनाता है। 

  • इस तस्वीर में उन्होंने कोट-पेंट पहन रखा है और ऊपर से चोटियां भी बना रखी है। गॉगल लगाए उनके इस स्‍टाइल पर क्‍या कहेंगे आप?
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    इस तस्वीर में उन्होंने कोट-पेंट पहन रखा है और ऊपर से चोटियां भी बना रखी है। गॉगल लगाए उनके इस स्‍टाइल पर क्‍या कहेंगे आप?

  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की बात करें तो दोनों ने इटली में शादी की थी। इस रॉयल वेडिंग में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। 
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की बात करें तो दोनों ने इटली में शादी की थी। इस रॉयल वेडिंग में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। 

  • कपल ने 14 नवंबर को कोंकणी और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।
    Image Source : INSTAGRAM/ ranveersingh

    कपल ने 14 नवंबर को कोंकणी और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।

  • रणवीर और दीपिका कई फिल्मों से साथ नजर आ चुके हैं। इनमें रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई।
    Image Source : INSTAGRAM/ deepikapadukone

    रणवीर और दीपिका कई फिल्मों से साथ नजर आ चुके हैं। इनमें रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई।