Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नया घर है बेहद शानदार, देखिए तस्वीरें

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नया घर है बेहद शानदार, देखिए तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 21:46 IST
  • बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने मनाली में अपना नया घर बनवाया है। यह घर अंदर से बेहद शानदार है। रंगोली ने अपने नए घर का नाम विला पेग्सेस रखा है। आइए आपको दिखाते हैं रंगोली का नया घर कैसा दिखता है।
    Image Source : INSTAGRAM/rangoli_r_chandel

    बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने मनाली में अपना नया घर बनवाया है। यह घर अंदर से बेहद शानदार है। रंगोली ने अपने नए घर का नाम विला पेग्सेस रखा है। आइए आपको दिखाते हैं रंगोली का नया घर कैसा दिखता है।

  • रंगोली ने अपने इस नए घर का नाम विला पग्सेस रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घर के नाम और उसके मतलब के बारे में बताया था। रंगोली ने लिखा-हमने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है। ये एक ग्रीक शब्द है जिसका मतलब है 'इमोर्टल विंग्ड हाउस। ये मुंबई में उस बिल्डिंग के नाम से भी प्रभावित है जहां मैंने और अजय ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की थी। यह सिर्फ एक घर नहीं बल्कि आशीर्वाद है।
    Image Source : INSTAGRAM/rangoli_r_chandel

    रंगोली ने अपने इस नए घर का नाम विला पग्सेस रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घर के नाम और उसके मतलब के बारे में बताया था। रंगोली ने लिखा-हमने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है। ये एक ग्रीक शब्द है जिसका मतलब है 'इमोर्टल विंग्ड हाउस। ये मुंबई में उस बिल्डिंग के नाम से भी प्रभावित है जहां मैंने और अजय ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की थी। यह सिर्फ एक घर नहीं बल्कि आशीर्वाद है।

  • रंगोली के इस नए घर को कंगना ने खुद अपने हाथों से सजाया है। उन्होंने इंटिरियर बहुत ही शानदार करवाया है। रंगोली ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके बताया था कि कंगना ने उनका घर सजाया है।
    Image Source : INSTAGRAM/rangoli_r_chandel

    रंगोली के इस नए घर को कंगना ने खुद अपने हाथों से सजाया है। उन्होंने इंटिरियर बहुत ही शानदार करवाया है। रंगोली ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके बताया था कि कंगना ने उनका घर सजाया है।

  • रंगोली ने हाल ही में हाउसवॉर्मिग पार्टी रखी थी। जिसमें कुथ दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। रंगोली ने अपने परिवार के साथ पार्टी में केक भी काटा। कंगना ने अपने भांजे पृथ्वी को जबरदस्त केक भी खिलवाया।
    Image Source : INSTAGRAM/rangoli_r_chandel

    रंगोली ने हाल ही में हाउसवॉर्मिग पार्टी रखी थी। जिसमें कुथ दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। रंगोली ने अपने परिवार के साथ पार्टी में केक भी काटा। कंगना ने अपने भांजे पृथ्वी को जबरदस्त केक भी खिलवाया।

  • रंगोली के घर में कई एंटिक चीजें हैं। उनके घर में बहुत सारे कमरे हैं जिसे अलग अलग तरीके से सजाया गया है।
    Image Source : INSTAGRAM/rangoli_r_chandel

    रंगोली के घर में कई एंटिक चीजें हैं। उनके घर में बहुत सारे कमरे हैं जिसे अलग अलग तरीके से सजाया गया है।