Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: करीना कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन, करिश्मा-बबीता सहित परिवार के ये सदस्य हुए शामिल

Pics: करीना कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन, करिश्मा-बबीता सहित परिवार के ये सदस्य हुए शामिल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2020 0:21 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोमवार को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। उनकी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य उनके घर पहुंच गए हैं। इनमें रणधीर कपूर, बबीता कपूर और करिश्मा कपूर सहित कई लोग शामिल हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोमवार को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। उनकी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य उनके घर पहुंच गए हैं। इनमें रणधीर कपूर, बबीता कपूर और करिश्मा कपूर सहित कई लोग शामिल हैं। 

  • अपने जन्मदिन के एक दिन पहले अभिनेत्री ने सबका आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसमें वह हंसती नजर आ रही हैं।
    Image Source : yogen shah

    अपने जन्मदिन के एक दिन पहले अभिनेत्री ने सबका आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसमें वह हंसती नजर आ रही हैं।

  • करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा,
    Image Source : yogen shah

    करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जैसा कि मैं 40वें साल में प्रवेश करने वाली हूं, मैं सिट बैक, रिफ्लेक्ट, लव, लॉफ, फॉरगिव, और फॉरगेट करना चाहती हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि मुझे ताकत देने के लिए सबसे मजबूत बल की प्रार्थना करें। मुझे ऐसी महिला बनाने के लिए मेरे अनुभवों और फैसलों का भी धन्यवाद।"

  • करीना ने कहा,
    Image Source : yogen shah

    करीना ने कहा, "कुछ सही, कुछ गलत, कुछ बहुत अच्छा, कुछ बुरा, लेकिन फिर भी धन्यवाद। हे बिग 40 मेक इट बिग।"

  • गौरतलब है कि करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वो और सैफ अली खान पहले से बेटे तैमूर के पैरेंट्स हैं।
    Image Source : yogen shah

    गौरतलब है कि करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वो और सैफ अली खान पहले से बेटे तैमूर के पैरेंट्स हैं।

  • अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में करीना, आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। ये साल 1994 में आई हॉलीवुड की हिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रुपांतरण है। वो करण जौहर की 'तख्त' में भी नज़र आएंगी। 
    Image Source : yogen shah

    अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में करीना, आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। ये साल 1994 में आई हॉलीवुड की हिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रुपांतरण है। वो करण जौहर की 'तख्त' में भी नज़र आएंगी।