Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: शादी के बाद पहली बार सामने आए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, देसी लुक में खूबसूरत दिखीं कैट

Photos: शादी के बाद पहली बार सामने आए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, देसी लुक में खूबसूरत दिखीं कैट

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2021 17:01 IST
  • कौटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    कौटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की। 

     

  • इस शादी में कैट और विक्की के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस शादी में कैट और विक्की के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। 

  • अब कपल वापस मुंबई लौट आया है। कैट और  विक्की को एयरपोर्ट के बाहर एक दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट किया गया। दोनों काफी खुश नजर आए।  
    Image Source : YOGEN SHAH

    अब कपल वापस मुंबई लौट आया है। कैट और  विक्की को एयरपोर्ट के बाहर एक दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट किया गया। दोनों काफी खुश नजर आए।  

  • कैटरीना और विक्की ने मीडिया का अभिवादन किया। साथ ही पैपाराजी को पोज भी दिए। कपल की एक झलक पाने के लिए आप-पास काफी भीड़ इक्ट्ठा हो गई।  
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    कैटरीना और विक्की ने मीडिया का अभिवादन किया। साथ ही पैपाराजी को पोज भी दिए। कपल की एक झलक पाने के लिए आप-पास काफी भीड़ इक्ट्ठा हो गई।  

     

  • हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और पीच कलर के सूट में कटरीना काफी खूबसूरत दिखीं। वहीं विक्की सिंपल आउटफिट में स्मार्ट नजर आए।   
    Image Source : YOGEN SHAH

    हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और पीच कलर के सूट में कटरीना काफी खूबसूरत दिखीं। वहीं विक्की सिंपल आउटफिट में स्मार्ट नजर आए।