Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos | जमानत खारिज, इस तरह आर्यन खान को ले जाया गया ऑर्थर रोड जेल

Photos | जमानत खारिज, इस तरह आर्यन खान को ले जाया गया ऑर्थर रोड जेल

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 17:24 IST
  • ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। इससे पहले ही आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया था।
    Image Source : YOGEN SHAH

    ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। इससे पहले ही आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया था।

  • आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान उन्हें कोर्ट में पेश नहीं किया गया बल्कि एनसीबी के अधिकारी उन्हें औऱ अन्य को जेल ले गए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान उन्हें कोर्ट में पेश नहीं किया गया बल्कि एनसीबी के अधिकारी उन्हें औऱ अन्य को जेल ले गए। 

  • एनसीबी अधिकारियों  के साथ आर्यन खान ब्लू जैकेट और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने नजर आए। जमानत खारिज होने के बाद आर्यन की रात इसी जेल में गुजरेगी।
    Image Source : YOGEN SHAH

    एनसीबी अधिकारियों  के साथ आर्यन खान ब्लू जैकेट और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने नजर आए। जमानत खारिज होने के बाद आर्यन की रात इसी जेल में गुजरेगी।

  • तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल ले जाया जा रहा है। कल उनके वकील सेशन कोर्ट में अपील करेंगे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल ले जाया जा रहा है। कल उनके वकील सेशन कोर्ट में अपील करेंगे।