Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: कंगना रनौत के दफ्तर पर चला BMC का बुलडोजर, एक्ट्रेस ने लगाई हाईकोर्ट में गुहार

PHOTOS: कंगना रनौत के दफ्तर पर चला BMC का बुलडोजर, एक्ट्रेस ने लगाई हाईकोर्ट में गुहार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2020 12:15 IST
  • बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन यानी BMC की टीम ने कंगना रनौत का दफ्तर पर तोड़फोड़ शुरू कर दी है। BMC का मानना है कि कंगना का दफ्तर का अवैध तरीके से बना है। BMC द्वारा ये कार्रवाई ऐसे वक्त में की गई है जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके दफ्तर पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी है।
    Image Source : TWITTER- KANGANA RANAUT

    बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन यानी BMC की टीम ने कंगना रनौत का दफ्तर पर तोड़फोड़ शुरू कर दी है। BMC का मानना है कि कंगना का दफ्तर का अवैध तरीके से बना है। BMC द्वारा ये कार्रवाई ऐसे वक्त में की गई है जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके दफ्तर पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी है।

  • कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई पर BMC ने सफाई दी है। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा,
    Image Source : YOGEN SHAH

    कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई पर BMC ने सफाई दी है। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा, "ये शिवसेना की कार्रवाई नहीं है बल्कि BMC की कार्रवाई है। शिकायत मिलने के बाद ही BMC कार्रवाई कर रही है।' उन्होंने कहा, "कंगना लगातार बयानबाजी कर रही थीं। जुबान पर लगाम लगाएं।"

  •  BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने हाई कोर्ट का रुख किया है। कंगना के वकील ने हाई कोर्ट से BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए गुहार लगाई है। इस मामले की 12.30 बजे सुनवाई होगी। 
    Image Source : YOGEN SHAH

     BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने हाई कोर्ट का रुख किया है। कंगना के वकील ने हाई कोर्ट से BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए गुहार लगाई है। इस मामले की 12.30 बजे सुनवाई होगी। 

  • BMC की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर एक बार फिर से मुंबई को POK बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा,
    Image Source : YOGEN SHAH

    BMC की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर एक बार फिर से मुंबई को POK बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित होते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब POK हो गई है।" उन्होंने यह लिखने के साथ ही अपने ट्वीट में BMC द्वारा अपना दफ्तर तोड़े जाने की तस्वीर शेयर की।

  • कंगना रनौत ने हाल ही में दफ्तर का उद्घाटन किया था और आयोध्या नाम की फिल्म का ऐलान किया था।
    Image Source : TWITTER- KANGANA RANAUT

    कंगना रनौत ने हाल ही में दफ्तर का उद्घाटन किया था और आयोध्या नाम की फिल्म का ऐलान किया था।

  •  वहां मौजूद पुलिसकर्मी से जब मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो पुलिसवालों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उल्टा वो मीडिया वालों से कहने लगे कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

     वहां मौजूद पुलिसकर्मी से जब मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो पुलिसवालों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उल्टा वो मीडिया वालों से कहने लगे कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे हैं।

  • कंगना रनौत लगातार ट्वीट करके बीएमसी की इस हरकत पर नाराजगी जता रही हैं। वो कह रही हैं कि ये लोग खुद मेरी कही बातों को प्रूव कर रहे हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    कंगना रनौत लगातार ट्वीट करके बीएमसी की इस हरकत पर नाराजगी जता रही हैं। वो कह रही हैं कि ये लोग खुद मेरी कही बातों को प्रूव कर रहे हैं।

  • अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, और नाराजगी जताई है।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, और नाराजगी जताई है।

  • बीएमसी ने कंगना रनौत को जुबान पर लगाम लगाने को कहा है।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    बीएमसी ने कंगना रनौत को जुबान पर लगाम लगाने को कहा है।