Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: सनी देओल के जन्मदिन पर पहुंचे पिता धर्मेंद्र

Photos: सनी देओल के जन्मदिन पर पहुंचे पिता धर्मेंद्र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 19, 2020 22:45 IST
  • अभिनेता से नेता बने बॉलीवुड दिग्गज सनी देओल सोमवार को 64 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र और भाई अभिनेता बॉबी देओल ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। धर्मेंद्र बेटे का जन्मदिन मनाने भी पहुंचे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    अभिनेता से नेता बने बॉलीवुड दिग्गज सनी देओल सोमवार को 64 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र और भाई अभिनेता बॉबी देओल ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। धर्मेंद्र बेटे का जन्मदिन मनाने भी पहुंचे।

  • सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। बॉबी देओल ने लिखा,
    Image Source : YOGEN SHAH

    सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। बॉबी देओल ने लिखा, "सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की बधाई! एक भाई, एक पिता, एक दोस्त।" इसके साथ ही बॉबी ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

  • सनी देओल की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्शन अभिनेताओं में होती है। अभिनेता ने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा। उनको फिल्म 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'घातक', 'घायल', 'जीत', 'डर', 'बॉर्डर', 'बिग ब्रदर', 'अपने', 'यमला पगला दीवाना', 'पोस्टर बॉयज' आदि में काम को लेकर जाना जाता है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    सनी देओल की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्शन अभिनेताओं में होती है। अभिनेता ने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा। उनको फिल्म 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'घातक', 'घायल', 'जीत', 'डर', 'बॉर्डर', 'बिग ब्रदर', 'अपने', 'यमला पगला दीवाना', 'पोस्टर बॉयज' आदि में काम को लेकर जाना जाता है।

  • इसके साथ ही सनी ने फिल्म 'घायल वन्स अगेन' और 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन भी किया है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    इसके साथ ही सनी ने फिल्म 'घायल वन्स अगेन' और 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन भी किया है।