Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: हरभजन सिंह-गीता बसरा नवजात बेटे संग अस्पताल के बाहर आए नजर

PHOTOS: हरभजन सिंह-गीता बसरा नवजात बेटे संग अस्पताल के बाहर आए नजर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 14, 2021 17:31 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह हाल ही में बेटे के माता-पिता बने हैं। सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने इस बात की जानकारी दी थी। गीता और उनके बेबी को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई और हरभजन और गीता अपने न्यू बॉर्न और अपनी बेटी के साथ अस्पताल के बाहर दिखें।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह हाल ही में बेटे के माता-पिता बने हैं। सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने इस बात की जानकारी दी थी। गीता और उनके बेबी को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई और हरभजन और गीता अपने न्यू बॉर्न और अपनी बेटी के साथ अस्पताल के बाहर दिखें।

  • हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने बेटे के रूप में हमें अपना आशीर्वाद दिया है। मां और बेबी दोनों ठीक हैं। सभी का धन्यवाद’। जैसे ही हरभजन ने ये गुड न्यूज शेयर की हर तरफ से शुभकामनाएं मिलने लगीं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने बेटे के रूप में हमें अपना आशीर्वाद दिया है। मां और बेबी दोनों ठीक हैं। सभी का धन्यवाद’। जैसे ही हरभजन ने ये गुड न्यूज शेयर की हर तरफ से शुभकामनाएं मिलने लगीं।

  • बता दें, गीता और हरभजन का ये दूसरा बच्चा है इससे पहले उन्हें एक बेटी पैदा हुई है, जिसका नाम उन्होंने हिनाया रखा है। हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बता दें, गीता और हरभजन का ये दूसरा बच्चा है इससे पहले उन्हें एक बेटी पैदा हुई है, जिसका नाम उन्होंने हिनाया रखा है। हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था। 

  • हाल ही में गीता बसरा का बेबी शॉवर हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की थी, जिसमें गीता के चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता था। ब्लू ड्रेस में गीता बेहद प्यारी लग रही थीं। गीता की बड़ी बेटी भी अपने सिब्लिंग का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    हाल ही में गीता बसरा का बेबी शॉवर हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की थी, जिसमें गीता के चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता था। ब्लू ड्रेस में गीता बेहद प्यारी लग रही थीं। गीता की बड़ी बेटी भी अपने सिब्लिंग का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं।

  • साल 2015 में गीता बसरा और हरभजन सिंह की शादी हुई थी। दोनों 3 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। शादी के बाद गीता ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    साल 2015 में गीता बसरा और हरभजन सिंह की शादी हुई थी। दोनों 3 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। शादी के बाद गीता ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली।