Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: शादी से पहले कैटरीना कैफ क्लीनिक के बाहर तो मां सुजैन घर के बाहर हुईं स्पॉट, देखिए तस्वीरें

Photos: शादी से पहले कैटरीना कैफ क्लीनिक के बाहर तो मां सुजैन घर के बाहर हुईं स्पॉट, देखिए तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2021 20:24 IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना की शादी का बज बना हुआ है। शादी से पहले अभिनेत्री को मुंबई में उनके घर के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस के परिवार वाले भी नजर आए। देखिए लेटेस्ट तस्वीरें। 
    Image Source : Yogen Shah

    विक्की कौशल और कैटरीना की शादी का बज बना हुआ है। शादी से पहले अभिनेत्री को मुंबई में उनके घर के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस के परिवार वाले भी नजर आए। देखिए लेटेस्ट तस्वीरें। 

  • कैटरीना की शादी के लिए उनके परिवार वाले भी तैयारियों में जुटे हुए हैं। सभी मुंबई में एक्ट्रेस के घर पर आ गए हैं और कभी शॉपिंग तो कभी किसी अन्य काम के बहाने बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। शनिवार को कैटरीना की मां सुजैन को उनके घर के बाहर देखा गया। 
 
    Image Source : Yogen Shah

    कैटरीना की शादी के लिए उनके परिवार वाले भी तैयारियों में जुटे हुए हैं। सभी मुंबई में एक्ट्रेस के घर पर आ गए हैं और कभी शॉपिंग तो कभी किसी अन्य काम के बहाने बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। शनिवार को कैटरीना की मां सुजैन को उनके घर के बाहर देखा गया। 

     

  • इसके अलावा एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ को भी स्पॉट किया गया। बता दें कि इसाबेल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इसके अलावा एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ को भी स्पॉट किया गया। बता दें कि इसाबेल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। 

  • लुक्स की बात करें तो इस दौरान नियोन ट्राउजर्स और सफेद टी-शर्ट में कैटरीना कूल लग रही थीं। उनके ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    लुक्स की बात करें तो इस दौरान नियोन ट्राउजर्स और सफेद टी-शर्ट में कैटरीना कूल लग रही थीं। उनके ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

     

  • खबरों की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाएंगे। ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें केवल 190 लोग ही शामिल होंगे। 
    Image Source : Yogen Shah

    खबरों की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाएंगे। ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें केवल 190 लोग ही शामिल होंगे।