Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन भी NCB की पूछताछ जारी, सुबह-सुबह हाथ में बैग लेकर पहुंची एक्ट्रेस

PHOTOS: रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन भी NCB की पूछताछ जारी, सुबह-सुबह हाथ में बैग लेकर पहुंची एक्ट्रेस

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2020 11:19 IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स का मामला सामने आ गया है। इसी की पूछताछ के लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था, रविवार को साढ़े 6 घंटे तक पूछताछ के बाद दूसरे दिन भी रिया से पूछताछ जारी है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स का मामला सामने आ गया है। इसी की पूछताछ के लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था, रविवार को साढ़े 6 घंटे तक पूछताछ के बाद दूसरे दिन भी रिया से पूछताछ जारी है।

  • इस दौरान रिया चक्रवर्ती के हाथ में एक बैग भी था। रिया ने ब्लैक और पिंक हुडी और लोवर पहना हुआ था। रिया इस वक्त एनसीबी के दफ्तर में मौजूद हैं और सवालों के जवाब दे रही हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस दौरान रिया चक्रवर्ती के हाथ में एक बैग भी था। रिया ने ब्लैक और पिंक हुडी और लोवर पहना हुआ था। रिया इस वक्त एनसीबी के दफ्तर में मौजूद हैं और सवालों के जवाब दे रही हैं।

  • इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।
    Image Source : YOGEN SHAH

    इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

  • अभी रिया से अकेले पूछताछ की जा रही है, इसके बाद रिया के सामने शौविक और सैमुअल को बिठाकर पूछताछ की जाएगी।
    Image Source : YOGEN SHAH

    अभी रिया से अकेले पूछताछ की जा रही है, इसके बाद रिया के सामने शौविक और सैमुअल को बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

  • एनसीबी सूत्रों के मुताबिक रविवार को रिया ने एनसीबी के सवालों के गोल-मोल जवाब दिए। जिन सवालों के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं हुई वो सवाल आज रिया से दोबारा पूछे जा रहे हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक रविवार को रिया ने एनसीबी के सवालों के गोल-मोल जवाब दिए। जिन सवालों के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं हुई वो सवाल आज रिया से दोबारा पूछे जा रहे हैं।