Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: इन हसीनाओं ने हर बार अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर लगाई आग

PHOTOS: इन हसीनाओं ने हर बार अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर लगाई आग

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 11, 2022 21:04 IST
  • बॉलीवुड में कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो जब भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं वायरल हो जाती है, वजह है उनकी बोल्डनेस। आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं से मिलाने वाले हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    बॉलीवुड में कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो जब भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं वायरल हो जाती है, वजह है उनकी बोल्डनेस। आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं से मिलाने वाले हैं।

  • संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन उससे पहले ही वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। शनाया के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से वो लोगों का ध्यान खींचने में हमेशा कामयाब होती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन उससे पहले ही वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। शनाया के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से वो लोगों का ध्यान खींचने में हमेशा कामयाब होती हैं।

  • शनाया अक्सर बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं थकते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    शनाया अक्सर बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं थकते हैं।

  • ईशा गुप्ता अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जन्नत 2 में इमरान हाशमी के साथ नजर आई एक्ट्रेस हाल ही में कोविड पॉजिटिव हो गई थीं।
    Image Source : INSTAGRAM

    ईशा गुप्ता अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जन्नत 2 में इमरान हाशमी के साथ नजर आई एक्ट्रेस हाल ही में कोविड पॉजिटिव हो गई थीं।

  • ईशा गुप्ता ने राज 3, कमांडो 2 और रुस्तम जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें हमेशा फैंस के बीच चर्चा का केंद्र होती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    ईशा गुप्ता ने राज 3, कमांडो 2 और रुस्तम जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें हमेशा फैंस के बीच चर्चा का केंद्र होती हैं।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्या ने बॉलीवुड में स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। 
    Image Source : INSTAGRAM

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्या ने बॉलीवुड में स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। 

  • अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म गहराईयां में नजर आने वाली हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें खूब चर्चा में रहीं।
    Image Source : INSTAGRAM

    अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म गहराईयां में नजर आने वाली हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें खूब चर्चा में रहीं।

  • बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी अक्सर बोल्ड कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं और पैपराजी की फेवरेट बन चुकी हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी अक्सर बोल्ड कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं और पैपराजी की फेवरेट बन चुकी हैं।

  • उर्फी इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    उर्फी इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।