Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर- आलिया की Gully Boy 'ऑस्कर 2020' के लिए नॉमिनेट, देखिए फिल्म से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें

रणवीर- आलिया की Gully Boy 'ऑस्कर 2020' के लिए नॉमिनेट, देखिए फिल्म से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2019 18:22 IST
  • रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर 2020 के लिए 'भारत' की तरफ से नॉमिनेट हुई है। 92 अकेदमी अवार्ड में 'बेस्ट इंटरनेशनल फिचर फिल्म की कैटेगरी में गली बॉय नॉमिनेट हुई है।

    रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर 2020 के लिए 'भारत' की तरफ से नॉमिनेट हुई है। 92 अकेदमी अवार्ड में 'बेस्ट इंटरनेशनल फिचर फिल्म की कैटेगरी में गली बॉय नॉमिनेट हुई है।

  • इस फिल्म को जोया अख्तर ने डॉयरेक्ट किया था। फिल्म 14 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कि गई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

    इस फिल्म को जोया अख्तर ने डॉयरेक्ट किया था। फिल्म 14 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कि गई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

  • रणवीर सिंह इस फिल्म में एक ऐसे लड़के के रोल में थे जो मुंबई के धारावी में अपनी जिंदगी जी रहा है। लेकिन वह रैपर बनना चाहता है। कैरेक्टर का नाम मुराद है। 

    रणवीर सिंह इस फिल्म में एक ऐसे लड़के के रोल में थे जो मुंबई के धारावी में अपनी जिंदगी जी रहा है। लेकिन वह रैपर बनना चाहता है। कैरेक्टर का नाम मुराद है। 

  • गली बॉय की कहानी एक रैपर आर्टिस्ट की कहानी से प्रेरित है। जो मुंबई के धारावी में रहता है। धारावी की तंग गलियों से निकलकर रैपर बनने के सपने को किस तरह से संघर्ष करते हुए साकार करता है।

    गली बॉय की कहानी एक रैपर आर्टिस्ट की कहानी से प्रेरित है। जो मुंबई के धारावी में रहता है। धारावी की तंग गलियों से निकलकर रैपर बनने के सपने को किस तरह से संघर्ष करते हुए साकार करता है।

  • फिल्म में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड सैफीना का रोल निभाया है।
    Image Source : Instagram

    फिल्म में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड सैफीना का रोल निभाया है।

  •  विजय राज रणवीर सिंह के पिता के रोल में दिखाई दिए है। विजय राज की फिल्म मे ंजबरदस्त एक्टिंग हैं।

     विजय राज रणवीर सिंह के पिता के रोल में दिखाई दिए है। विजय राज की फिल्म मे ंजबरदस्त एक्टिंग हैं।