Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photo: नए बंगले के बाहर दिलीप कुमार की तस्वीर के साथ नजर आईं सायरा बानो

Photo: नए बंगले के बाहर दिलीप कुमार की तस्वीर के साथ नजर आईं सायरा बानो

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 13:55 IST
  • शुक्रवार को सायरा बानो दिवंगत अभिनेता दिलीप साहब के नए बंगले के बाहर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने दिलीप साहब की एक फोटो फ्रेम हाथ में पकड़ कर पैपराजी को पोज दिया। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    शुक्रवार को सायरा बानो दिवंगत अभिनेता दिलीप साहब के नए बंगले के बाहर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने दिलीप साहब की एक फोटो फ्रेम हाथ में पकड़ कर पैपराजी को पोज दिया। 

     

  • इस मौके पर सायरा बानो के साथ उनकी टीम और डॉक्टर भी दिखे। बीते 5 सितंबर को ही वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज की गई थीं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक्ट्रेस पहली बार घर से बाहर निकलीं। वो बांद्रा में बन रहे नए बंगले का मुआयना करने पहुंची थीं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस मौके पर सायरा बानो के साथ उनकी टीम और डॉक्टर भी दिखे। बीते 5 सितंबर को ही वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज की गई थीं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक्ट्रेस पहली बार घर से बाहर निकलीं। वो बांद्रा में बन रहे नए बंगले का मुआयना करने पहुंची थीं। 

  • सायरा पीच कलर का सूट पहने हुए और सिर को दुपट्टे से ढके हुए नजर आईं। उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    सायरा पीच कलर का सूट पहने हुए और सिर को दुपट्टे से ढके हुए नजर आईं। उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। 

  • 98 साल की उम्र में दिलीप कुमार का बीते 7 जुलाई को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। इसके बाद से सायरा काफी अकेलापन महसूस करने लगी हैं। इन दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर और प्यारी जोड़ी मानी जाती है। दोनों दिग्गज कलाकारों ने 1966 में शादी की थी।  
    Image Source : INDIA TV

    98 साल की उम्र में दिलीप कुमार का बीते 7 जुलाई को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। इसके बाद से सायरा काफी अकेलापन महसूस करने लगी हैं। इन दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर और प्यारी जोड़ी मानी जाती है। दोनों दिग्गज कलाकारों ने 1966 में शादी की थी।  

  • खबरों की माने तो बांद्रा स्थित दिलीप साहब के इस बंगले को लेकर दिवंगत अभिनेता और उनके भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। अब इस बंगले में वापस निर्माण करवाया जा रहा है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    खबरों की माने तो बांद्रा स्थित दिलीप साहब के इस बंगले को लेकर दिवंगत अभिनेता और उनके भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। अब इस बंगले में वापस निर्माण करवाया जा रहा है।