1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त लीलावती अस्पताल के बाहर आए नजर, लंग कैंसर से हैं पीड़ित

संजय दत्त लीलावती अस्पताल के बाहर आए नजर, लंग कैंसर से हैं पीड़ित

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: August 16, 2020 18:00 IST
  • बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर नजर आए। संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है, जिसके इलाज के लिए जल्द ही वो अमेरिका रवाना होंगे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर नजर आए। संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है, जिसके इलाज के लिए जल्द ही वो अमेरिका रवाना होंगे।

  • संजय दत्त सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया जो निगेटिव आया, इसके बाद जो रिजल्ट सामने आया वो चौंकाने वाला था, संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है जो चौथे स्टेज तक पहुंच गया है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    संजय दत्त सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया जो निगेटिव आया, इसके बाद जो रिजल्ट सामने आया वो चौंकाने वाला था, संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है जो चौथे स्टेज तक पहुंच गया है।

  • संजय की वाइफ मान्यता दत्त का स्टेटमेंट सामने आया है। उन्होंने फैंस का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा,
    Image Source : YOGEN SHAH

    संजय की वाइफ मान्यता दत्त का स्टेटमेंट सामने आया है। उन्होंने फैंस का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।"  

  • मान्यता दत्त ने आगे कहा,
    Image Source : YOGEN SHAH

    मान्यता दत्त ने आगे कहा, "इस समय को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले वर्षों में काफी स्थितियों से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरा अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों। अपने प्यार और सपोर्ट से हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह विजेता बनकर उभरेंगे।"

  • संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2'  ओटीटी पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। संजय दत्त फिलहाल मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2'  ओटीटी पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। संजय दत्त फिलहाल मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। 

Next Photo Gallery
X