Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Saree In Trend: दिवाली पार्टी में इन एक्ट्रेसेस ने शिमर साड़ी में ढाया कहर, सुहाना खान को देख उड़ जाएंगे आपके होश

Saree In Trend: दिवाली पार्टी में इन एक्ट्रेसेस ने शिमर साड़ी में ढाया कहर, सुहाना खान को देख उड़ जाएंगे आपके होश

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam Updated on: October 22, 2022 20:50 IST
  • 
Saree In Trend: हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपने पर घर दिवाली की पार्टी रखी थी. इस दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने साड़ी पहनकर ग्लैमरस अंदाज़ में एंट्री ली। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, शनाया कपूर, सुहाना खान, रिया चक्रवर्ती और काजोल जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।
    Image Source : Instagram
    Saree In Trend: हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपने पर घर दिवाली की पार्टी रखी थी. इस दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने साड़ी पहनकर ग्लैमरस अंदाज़ में एंट्री ली। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, शनाया कपूर, सुहाना खान, रिया चक्रवर्ती और काजोल जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।
  • कियारा आडवाणी:
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के लिए कियारा आडवाणी ने शिमरी गोल्डन साड़ी को चुना।  इस साड़ी में कियारा बेहद आकर्षक लग रही थीं। कियारा ने इस साड़ी के साथ स्ट्रैपी स्लीव वाले गोल्डन टोन ब्लाउज को चुना था। मिनिमम ग्लॉसी मेकअप कियारा के लुक को खूबसूरत बनाने के लिए काफी दिख रहा था।
    Image Source : INSTAGRAM
    कियारा आडवाणी: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के लिए कियारा आडवाणी ने शिमरी गोल्डन साड़ी को चुना। इस साड़ी में कियारा बेहद आकर्षक लग रही थीं। कियारा ने इस साड़ी के साथ स्ट्रैपी स्लीव वाले गोल्डन टोन ब्लाउज को चुना था। मिनिमम ग्लॉसी मेकअप कियारा के लुक को खूबसूरत बनाने के लिए काफी दिख रहा था।
  • सुहाना खान:
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सुहाना खान ने शैंपेन शेड की ग्लिटरी साड़ी को में एंट्री की। साड़ी में सुहाना को देख कर कोई देखता रह गया। इस खूबसूरत सी साड़ी  को सुहाना ने स्ट्रैपी प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ मैच किया था।
    Image Source : INSTAGRAM
    सुहाना खान: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सुहाना खान ने शैंपेन शेड की ग्लिटरी साड़ी को में एंट्री की। साड़ी में सुहाना को देख कर कोई देखता रह गया। इस खूबसूरत सी साड़ी को सुहाना ने स्ट्रैपी प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ मैच किया था।
  • शनाया कपूर:
संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। शनाया ने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सिल्वर कलर की साड़ी पहनें दिखीं। इस साड़ी का बॉर्डर का  वर्क इसे बेहद खास बना रहा था। वहीं उन्होंने इस साड़ी के साथ स्क्वेअर नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था जिस वजह से वो काफी ग्लैमरस दिख रही थीं।
    Image Source : INSTAGRAM
    शनाया कपूर: संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। शनाया ने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सिल्वर कलर की साड़ी पहनें दिखीं। इस साड़ी का बॉर्डर का वर्क इसे बेहद खास बना रहा था। वहीं उन्होंने इस साड़ी के साथ स्क्वेअर नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था जिस वजह से वो काफी ग्लैमरस दिख रही थीं।
  • रिया चक्रवर्ती:
रिया चक्रवर्ती गोल्डन वर्क वाली साड़ी में दिखीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था। वहीं हाथों में चूड़ी और इयररिंग्स इस लुक को कंप्लीट कर रही थी।
    Image Source : INSATAGRAM
    रिया चक्रवर्ती: रिया चक्रवर्ती गोल्डन वर्क वाली साड़ी में दिखीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था। वहीं हाथों में चूड़ी और इयररिंग्स इस लुक को कंप्लीट कर रही थी।
  • काजोल :
एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल भी मनिशन मल्होत्रा के दिवाली पार्टी में शिमरी साड़ी में नज़र आईं।। काजोल इस साड़ी में बेहद दिलकश लग रही थीं
    Image Source : INSATGRAM
    काजोल : एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल भी मनिशन मल्होत्रा के दिवाली पार्टी में शिमरी साड़ी में नज़र आईं।। काजोल इस साड़ी में बेहद दिलकश लग रही थीं