Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. संजय कपूर की बेटी शनाया का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ पब्लिक, सोशल मीडिया पर छा गईं ये ग्लैमरस Pics

संजय कपूर की बेटी शनाया का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ पब्लिक, सोशल मीडिया पर छा गईं ये ग्लैमरस Pics

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 12:07 IST
  • बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही शनाया की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। उनका अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। हर कोई उनके अंदाज को देखकर हैरान है। आइये आपको शनाया की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं..
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही शनाया की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। उनका अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। हर कोई उनके अंदाज को देखकर हैरान है। आइये आपको शनाया की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं..

  • शनाया कपूर ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी हो गई है।
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    शनाया कपूर ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी हो गई है।

  • संजय कपूर ने जैसे ही अपनी बेटी का अकाउंट पब्लिक होने की घोषणा की, तब से लेकर अब तक इंस्टाग्राम पर शनाया के 159K फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्हें अन्य सेलेब्स ने भी फॉलो किया है। 
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    संजय कपूर ने जैसे ही अपनी बेटी का अकाउंट पब्लिक होने की घोषणा की, तब से लेकर अब तक इंस्टाग्राम पर शनाया के 159K फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्हें अन्य सेलेब्स ने भी फॉलो किया है। 

  • शनाया ने कई दिनों पहले फैशन की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने पेरिस में Bal des débutantes फैशन शो में अपना डेब्यू किया था। 
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    शनाया ने कई दिनों पहले फैशन की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने पेरिस में Bal des débutantes फैशन शो में अपना डेब्यू किया था। 

  • शनाया कपूर की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से गहरी दोस्ती है। तीनों स्टार किड्स अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    शनाया कपूर की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से गहरी दोस्ती है। तीनों स्टार किड्स अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 

  • अनन्या हिंदी सिनेमा और सुहाना ने शॉर्ट मूवी में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। अब शनाया भी धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ा रही हैं। 
    Image Source : instagram: shanayakapoor02

    अनन्या हिंदी सिनेमा और सुहाना ने शॉर्ट मूवी में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। अब शनाया भी धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ा रही हैं।