Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Sharmila Tagore के बर्थडे पर पटौदी परिवार ने शेयर की प्यारी बॉन्डिंग!

Sharmila Tagore के बर्थडे पर पटौदी परिवार ने शेयर की प्यारी बॉन्डिंग!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: December 09, 2022 15:53 IST
  • एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपना 78वां जन्मदिन परिवार के साथ जैसलमेर में सेलिब्रेट किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।
    Image Source : instagram
    एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपना 78वां जन्मदिन परिवार के साथ जैसलमेर में सेलिब्रेट किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।
  • सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान और सबा अली खान ने मिलकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शर्मिला टैगोर करीना कपूर, सैफ और सोहा संग मिलकर अपना बर्थडे केक काट रही हैं।
    Image Source : instagram
    सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान और सबा अली खान ने मिलकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शर्मिला टैगोर करीना कपूर, सैफ और सोहा संग मिलकर अपना बर्थडे केक काट रही हैं।
  • एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : instagram
    एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
  • सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मां शर्मिला संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सोहा अपनी मां को गले लगाते हुए कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं।
    Image Source : instagram
    सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मां शर्मिला संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सोहा अपनी मां को गले लगाते हुए कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं।
  • इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शर्मिला अपने परिवार संग बैठी हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की इन तस्वीरों को बेटी सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है।
    Image Source : instagram
    इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शर्मिला अपने परिवार संग बैठी हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की इन तस्वीरों को बेटी सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है।
  • 8 दिसंबर 2022 को सबा अली और सोहा अली खान ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शर्मिला टैगौर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
    Image Source : instagram
    8 दिसंबर 2022 को सबा अली और सोहा अली खान ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शर्मिला टैगौर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
  • इससे पहले, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने मां शर्मिला को बड़े ही क्यूट अंदाज में बर्थडे विश किया था।
    Image Source : instagram
    इससे पहले, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने मां शर्मिला को बड़े ही क्यूट अंदाज में बर्थडे विश किया था।