Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. श्वेता तिवारी की बोल्ड और कातिलाना अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

श्वेता तिवारी की बोल्ड और कातिलाना अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: December 15, 2022 22:45 IST
  • भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी का हर लुक चर्चा का बिषय बन जाता है। फैंस उनकी हर अदा को पंसद करते हैं, ऐसे में अब उन्होंने स्लीवलेस ड्रेस में अपनी हसीन अदाएं दिखाई है।
    Image Source : shweta.tiwari
    भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी का हर लुक चर्चा का बिषय बन जाता है। फैंस उनकी हर अदा को पंसद करते हैं, ऐसे में अब उन्होंने स्लीवलेस ड्रेस में अपनी हसीन अदाएं दिखाई है।
  • टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने काम और लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। टीवी के हिट शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी खास पहचान बनाई है।
    Image Source : shweta.tiwari
    टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने काम और लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। टीवी के हिट शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी खास पहचान बनाई है।
  • श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
    Image Source : shweta.tiwari
    श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
  • श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ - साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटो शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं।
    Image Source : shweta.tiwari
    श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ - साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटो शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं।
  • श्वेता तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में श्वेता ने व्हाइट कलर की सीक्वेंस की वन साइड शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है। ड्रेस के नीचे लगे हुए फर इसे और भी खूबसूरत बना रहा है।
    Image Source : shweta.tiwari
    श्वेता तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में श्वेता ने व्हाइट कलर की सीक्वेंस की वन साइड शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है। ड्रेस के नीचे लगे हुए फर इसे और भी खूबसूरत बना रहा है।
  • इस ड्रेस के साथ श्वेता ने अपने बालों को ओपन रखा है। वहीं उनका लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगाता दिख रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।
    Image Source : shweta.tiwari
    इस ड्रेस के साथ श्वेता ने अपने बालों को ओपन रखा है। वहीं उनका लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगाता दिख रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।
  • श्वेता ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही लाल गुलाब वाला स्टीकर शेयर किया है।
    Image Source : shweta.tiwari
    श्वेता ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही लाल गुलाब वाला स्टीकर शेयर किया है।