Saturday, June 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन के दिखेंगे छह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, हर लुक पर थम जाएंगी निगाहें

'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन के दिखेंगे छह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, हर लुक पर थम जाएंगी निगाहें

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8 Published on: May 22, 2024 21:05 IST
  • कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कार्तिक के लुक्स को देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रही गई हैं।इस फिल्म में सेना के जवान मुरली पेटकर के किरदार में कार्तिक पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में उनका गजब का बॉडी ट्रासफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है। वहीं आपको ये भी जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक आर्यन के इस फिल्म में टोटल छह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखने वाले हैं। तो आइए एक नजर डालते है उनके सभी लुक्स पर।
    Image Source : x
    कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कार्तिक के लुक्स को देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रही गई हैं।इस फिल्म में सेना के जवान मुरली पेटकर के किरदार में कार्तिक पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में उनका गजब का बॉडी ट्रासफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है। वहीं आपको ये भी जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक आर्यन के इस फिल्म में टोटल छह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखने वाले हैं। तो आइए एक नजर डालते है उनके सभी लुक्स पर।
  • कार्तिक आर्यन फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में लंगोट पहने रेसलर के रूप में नजर आए। उनका ट्रांसफॉर्मेशन, बॉडी लैंग्वेज और परफॉर्मेंस किरदार के हिसाब से एकदम सही है।
    Image Source : x
    कार्तिक आर्यन फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में लंगोट पहने रेसलर के रूप में नजर आए। उनका ट्रांसफॉर्मेशन, बॉडी लैंग्वेज और परफॉर्मेंस किरदार के हिसाब से एकदम सही है।
  • फिल्म में कार्तिक आर्यन एक एथलीट भी बने हैं और एथलेटिक फिजिक में उनका ट्रांसफॉर्मेशन इंप्रेस करने वाला है। इस लुक ने फैन्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, खासकर तब जब वह जीतते नजर आते हैं।
    Image Source : x
    फिल्म में कार्तिक आर्यन एक एथलीट भी बने हैं और एथलेटिक फिजिक में उनका ट्रांसफॉर्मेशन इंप्रेस करने वाला है। इस लुक ने फैन्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, खासकर तब जब वह जीतते नजर आते हैं।
  • वहीं ट्रेलर में एक जगह कार्तिक आर्यन को एक सैनिक के लुक में भी देखा गया। उनके इस लुक ने दर्शकों पर गहरा असर डाला है और जेहन में एक कभी न मिटने वाला छाप छोड़ा है। इस दौरान कार्तिक को एक सैनिक में होने वाले अनुशासन और बहादुरी दिखाते हुए देखा जा सकता है।
    Image Source : x
    वहीं ट्रेलर में एक जगह कार्तिक आर्यन को एक सैनिक के लुक में भी देखा गया। उनके इस लुक ने दर्शकों पर गहरा असर डाला है और जेहन में एक कभी न मिटने वाला छाप छोड़ा है। इस दौरान कार्तिक को एक सैनिक में होने वाले अनुशासन और बहादुरी दिखाते हुए देखा जा सकता है।
  • वहीं इन सब में से कार्तिक का सबसे सरप्राइजिंग लुक तब देखने को मिला जब वो एक बॉक्सर के लुक में नजर आए। उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन इस साल के सबसे ड्रामेटिक ट्रांसफॉर्मेशन में से एक है।
    Image Source : x
    वहीं इन सब में से कार्तिक का सबसे सरप्राइजिंग लुक तब देखने को मिला जब वो एक बॉक्सर के लुक में नजर आए। उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन इस साल के सबसे ड्रामेटिक ट्रांसफॉर्मेशन में से एक है।
  • वहीं  'चंदू चैंपियन' में कार्तिक का ओल्ड लुक भी देखने को मिलेगा। ट्रेलर में जब लोगों ने उन्हें एक मैच्योर चंदू के रुप में देखा तो हैरान रह गए। उनका ये ओल्ड लुक सोच से परे है और इसने उनकी परफॉर्मेंस को और अच्छा बना दिया है।
    Image Source : x
    वहीं 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक का ओल्ड लुक भी देखने को मिलेगा। ट्रेलर में जब लोगों ने उन्हें एक मैच्योर चंदू के रुप में देखा तो हैरान रह गए। उनका ये ओल्ड लुक सोच से परे है और इसने उनकी परफॉर्मेंस को और अच्छा बना दिया है।
  • वहीं एक एक्साइटिंग सीन में कार्तिक आर्यन को स्विमर के रूप में भी दिखाया गया है। कार्तिक स्विमिंग सीन्स के दौरान अलग-अलग स्किल्स को भी दिखाते नजर आते हैं।
    Image Source : x
    वहीं एक एक्साइटिंग सीन में कार्तिक आर्यन को स्विमर के रूप में भी दिखाया गया है। कार्तिक स्विमिंग सीन्स के दौरान अलग-अलग स्किल्स को भी दिखाते नजर आते हैं।