Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण से शादी से लेकर साथ बिताए हैप्पी मोमेंट्स तक, देखें रणवीर सिंह की वो तस्वीरें जो कर दी गईं डिलीट

दीपिका पादुकोण से शादी से लेकर साथ बिताए हैप्पी मोमेंट्स तक, देखें रणवीर सिंह की वो तस्वीरें जो कर दी गईं डिलीट

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: May 08, 2024 8:15 IST
  • बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई पुरानी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं। यह देख फैंस हैरान हैं। ऐसा करने के पीछे की वजह एक्टर ने अभी तक नहीं बताई है।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई पुरानी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं। यह देख फैंस हैरान हैं। ऐसा करने के पीछे की वजह एक्टर ने अभी तक नहीं बताई है।
  • रणवीर सिंह की प्रोफाइल पर अब सिर्फ 133 पोस्ट हैं। पहला पोस्ट 24 जनवरी 2023 का नजर आ रहा है। इससे पहले के सभी पोस्ट एक्टर ने डिलीट कर दिए हैं। दीपिका पादुकोण से शादी से लेकर हर हैप्पी मोमेंट की तस्वीर अब रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल से गायब हैं।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    रणवीर सिंह की प्रोफाइल पर अब सिर्फ 133 पोस्ट हैं। पहला पोस्ट 24 जनवरी 2023 का नजर आ रहा है। इससे पहले के सभी पोस्ट एक्टर ने डिलीट कर दिए हैं। दीपिका पादुकोण से शादी से लेकर हर हैप्पी मोमेंट की तस्वीर अब रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल से गायब हैं।
  • रणवीर सिंह की वेकेशन्स, दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, अब इन सभी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर नहीं दिख रही हैं। इसलिए ही हम आपको डिलीट हो चुकी पुरानी तस्वीरों की झलक दिखा रहे हैं। वैसे अब रणवीर सिंह की प्रोफाइल पर आखिरी पोस्ट 26 अप्रैल का है।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    रणवीर सिंह की वेकेशन्स, दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, अब इन सभी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर नहीं दिख रही हैं। इसलिए ही हम आपको डिलीट हो चुकी पुरानी तस्वीरों की झलक दिखा रहे हैं। वैसे अब रणवीर सिंह की प्रोफाइल पर आखिरी पोस्ट 26 अप्रैल का है।
  • हालांकि रणवीर सिंह के अकाउंट पर अभी भी दीपिका संग कुछ तस्वीरें मौजूद हैं। ये तस्वीरें साल 2023 और साल 2024 की शुरुआत में पोस्ट की गई हैं। याद दिला दें कि नवंबर 2018 में इटली में पावर कपल रणवीर और दीपिका ने शादी की थी। इसके बाद ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की थीं।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    हालांकि रणवीर सिंह के अकाउंट पर अभी भी दीपिका संग कुछ तस्वीरें मौजूद हैं। ये तस्वीरें साल 2023 और साल 2024 की शुरुआत में पोस्ट की गई हैं। याद दिला दें कि नवंबर 2018 में इटली में पावर कपल रणवीर और दीपिका ने शादी की थी। इसके बाद ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की थीं।
  • वैसे बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों सितंबर में बेबी को वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इन दिनों दोनों एक साथ वक्त बिता रहे हैं। बीते दिन भी दोनों की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप भी देखने को मिला था।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    वैसे बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों सितंबर में बेबी को वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इन दिनों दोनों एक साथ वक्त बिता रहे हैं। बीते दिन भी दोनों की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप भी देखने को मिला था।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। इस फिल्म की शूटिंग जारी है।
    Image Source : Ranveer Singh FC
    वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। इस फिल्म की शूटिंग जारी है।