Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Latest Bollywood Pics: ऐश्वर्या, दीपिका, हुमा, कंगना, प्रियंका, डायना, हिना खान इन सबमें से कांस के रेड कारपेट पर किसका गाउन रहा सबसे बेस्ट

Latest Bollywood Pics: ऐश्वर्या, दीपिका, हुमा, कंगना, प्रियंका, डायना, हिना खान इन सबमें से कांस के रेड कारपेट पर किसका गाउन रहा सबसे बेस्ट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2019 9:38 IST
  • Cannes 2019: कांस फिल्म फेस्टिवल 2019  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी जैसे कई बड़े स्टार का जलवा कांस के रेड कारपेट पर दिखा।

    Cannes 2019: कांस फिल्म फेस्टिवल 2019  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी जैसे कई बड़े स्टार का जलवा कांस के रेड कारपेट पर दिखा।

  • गोल्डन ग्रीन फिश कट ड्रेस में ऐश काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस लुक में ऐश्वर्या बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

    गोल्डन ग्रीन फिश कट ड्रेस में ऐश काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस लुक में ऐश्वर्या बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

  • डायना पेंटी लुक दीपिका पादुकोण के कान्स के पहले दिन के रेड कार्पेट लुक से काफी मिलता जुलता है। वहीं इससे पहले डायना पैंटी ने कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। डायना का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ बिल्कुल शाही लुक में नजर आई

    डायना पेंटी लुक दीपिका पादुकोण के कान्स के पहले दिन के रेड कार्पेट लुक से काफी मिलता जुलता है। वहीं इससे पहले डायना पैंटी ने कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। डायना का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ बिल्कुल शाही लुक में नजर आई

  • प्रियंका चोपड़ा ने कांस में डेब्यू किया है। वह बहुत ही सिंपल अंदाज में नजर आईं। प्रियंका फेस्टिवल में शाइनी ब्लैक और मरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में बहुत सुंदर लग रही हैं। इस गाउन को प्रियंका के लिए बिल्कुल परफेक्ट कहा जा सकता है।

    प्रियंका चोपड़ा ने कांस में डेब्यू किया है। वह बहुत ही सिंपल अंदाज में नजर आईं। प्रियंका फेस्टिवल में शाइनी ब्लैक और मरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में बहुत सुंदर लग रही हैं। इस गाउन को प्रियंका के लिए बिल्कुल परफेक्ट कहा जा सकता है।

  • Loreal Paris की ब्रांड अंबैसडर दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन लाइम ग्रीन ड्रेस को चुना, जो यूनिक था। उन्होंने न्यूड मेकअप किया था। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका ने ब्लैक और वाइट Dundas गाउन पहना था। हाई पोनीटेल ने उनकी अपीयरेंस को और अच्छा बना दिया था। उनकी तस्वीरों पर उनके पति रणवीर सिंह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। उन्होंने दीपिका की तस्वीरों पर बेबी, और पास जैसे कमेंट्स किए थे।

    Loreal Paris की ब्रांड अंबैसडर दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन लाइम ग्रीन ड्रेस को चुना, जो यूनिक था। उन्होंने न्यूड मेकअप किया था। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका ने ब्लैक और वाइट Dundas गाउन पहना था। हाई पोनीटेल ने उनकी अपीयरेंस को और अच्छा बना दिया था। उनकी तस्वीरों पर उनके पति रणवीर सिंह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। उन्होंने दीपिका की तस्वीरों पर बेबी, और पास जैसे कमेंट्स किए थे।

  •  
Cannes Film Festival के पहले दिन कंगना रनौत ने गोल्डन साड़ी और पर्पल गल्व्स में रेड कार्पेट पर अपीयरेंस दिया था। अपने पहले लुक से सुर्खियां बटोरने के बाद कंगना ने फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Michael Cinco के गाउन को चुना, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। उनका हेयरस्टाइल भी देखने लायक था। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं।

     

    Cannes Film Festival के पहले दिन कंगना रनौत ने गोल्डन साड़ी और पर्पल गल्व्स में रेड कार्पेट पर अपीयरेंस दिया था। अपने पहले लुक से सुर्खियां बटोरने के बाद कंगना ने फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Michael Cinco के गाउन को चुना, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। उनका हेयरस्टाइल भी देखने लायक था। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं।