Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. अमिताभ बच्चन ने मां की याद में लगाया गुलमोहर का पेड़ देखें तस्वीरें

अमिताभ बच्चन ने मां की याद में लगाया गुलमोहर का पेड़ देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 15, 2020 18:47 IST
  • बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह फैन्स के साथ अपने जीवन से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने अपने घर प्रतीक्षा में गुलमोहर का पेड़ लगाया है। यह काम बिग बी ने अपनी मां तेजी की बर्थ एनिवर्सरी पर किया है।
    Image Source : JOYEETA MITRA SuVARNA

    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह फैन्स के साथ अपने जीवन से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने अपने घर प्रतीक्षा में गुलमोहर का पेड़ लगाया है। यह काम बिग बी ने अपनी मां तेजी की बर्थ एनिवर्सरी पर किया है।

  • अमिताभ बच्चन ने लगभग 44 साल पहले अपने घर में गुलमोहर का पेड़ लगाया था जो तूफान की वजह से गिर गया था। बिग बी ने गुलमोहर का पेड़ लगाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।
    Image Source : Joyeeta Mitra Suvarna

    अमिताभ बच्चन ने लगभग 44 साल पहले अपने घर में गुलमोहर का पेड़ लगाया था जो तूफान की वजह से गिर गया था। बिग बी ने गुलमोहर का पेड़ लगाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

  • बिग बी ने ट्वीट किया-जो बसे हैं वे उजड़ते हैं , प्रकृति के जड़ नियम से ;पर किसी उजड़े हुए को , फिर बसाना कब मना है ? है अन्धेरी रात पर दीवा जलाना कब मना है ? उन्होंने आगे लिखा- 1976 में मैंने अपने घर प्रतीक्षा में गुलमोहर का पेड़ लगाया था। हाल ही में आए तूफान से यह गिर गया। लेकिन मां तेजी की बर्थ एनिवर्सरी 12 अगस्त पर मैंने उनके नाम पर उसी जगह गुलमोहर का पेड़ लगाया है।
    Image Source : Joyeeta Mitra Suvarna

    बिग बी ने ट्वीट किया-जो बसे हैं वे उजड़ते हैं , प्रकृति के जड़ नियम से ;पर किसी उजड़े हुए को , फिर बसाना कब मना है ? है अन्धेरी रात पर दीवा जलाना कब मना है ? उन्होंने आगे लिखा- 1976 में मैंने अपने घर प्रतीक्षा में गुलमोहर का पेड़ लगाया था। हाल ही में आए तूफान से यह गिर गया। लेकिन मां तेजी की बर्थ एनिवर्सरी 12 अगस्त पर मैंने उनके नाम पर उसी जगह गुलमोहर का पेड़ लगाया है।

  • आपको बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर कुछ समय पहले घर लौटे हैं। उन्होंने 11 जुलाई को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आए थे।
    Image Source : Joyeeta Mitra Suvarna

    आपको बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर कुछ समय पहले घर लौटे हैं। उन्होंने 11 जुलाई को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आए थे।

  • अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस को मात देकर वापिस आ गए हैं। बच्चन परिवार के सभी सदस्य ठीक हो गए हैं।
    Image Source : Joyeeta mitra suvarna

    अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस को मात देकर वापिस आ गए हैं। बच्चन परिवार के सभी सदस्य ठीक हो गए हैं।