Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Sapna Choudhary: सपना चौधरी का देसी अवतार! सिंपल लुक में भी सोशल मीडिया पर मचाती है तहलका

Sapna Choudhary: सपना चौधरी का देसी अवतार! सिंपल लुक में भी सोशल मीडिया पर मचाती है तहलका

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: November 07, 2022 8:54 IST
  • सपना चौधरी अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। सपना के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, सपना एक बेहतरीन डांसर है। सपना के गाने और वीडियो दोनों ही सुपर हिट होते हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेजी से वायरल होते हैं।
    Image Source : itssapnachoudhary
    सपना चौधरी अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। सपना के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, सपना एक बेहतरीन डांसर है। सपना के गाने और वीडियो दोनों ही सुपर हिट होते हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेजी से वायरल होते हैं।
  • हरियाणवी डांस की जब बात आती है तो सबसे पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम याद आता है।
    Image Source : itssapnachoudhary
    हरियाणवी डांस की जब बात आती है तो सबसे पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम याद आता है।
  • सपना चौधरी का सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि डांसर की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हरियाणवी क्वीन अपने अंदाज में हर बार छा जाती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है।
    Image Source : itssapnachoudhary
    सपना चौधरी का सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि डांसर की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हरियाणवी क्वीन अपने अंदाज में हर बार छा जाती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है।
  • सपना हर बार फैंस के दिलों में कुछ खास अंदाज में राज करती हैं। सपना फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं।
    Image Source : itssapnachoudhary
    सपना हर बार फैंस के दिलों में कुछ खास अंदाज में राज करती हैं। सपना फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं।
  • स्टेज परफॉरमेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। 'बिग बॉस' में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। 'बिग बॉस' घर में सपना ने अपने अंदाज से फैंस के बीच एक जबरदस्त पहचान बना ली है।
    Image Source : itssapnachoudhary
    स्टेज परफॉरमेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। 'बिग बॉस' में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। 'बिग बॉस' घर में सपना ने अपने अंदाज से फैंस के बीच एक जबरदस्त पहचान बना ली है।
  • 'बिग बॉस' शो के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में भी अपने हाथ आजमाए। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस को उनके लेटेस्ट गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।
    Image Source : itssapnachoudhary
    'बिग बॉस' शो के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में भी अपने हाथ आजमाए। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस को उनके लेटेस्ट गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।
  • सपना चौधरी इस लुक में गजब का पोज देती हुई नजर आ रही हैं, फैंस को सपना का देसी लुक काफी हैं।
    Image Source : itssapnachoudhary
    सपना चौधरी इस लुक में गजब का पोज देती हुई नजर आ रही हैं, फैंस को सपना का देसी लुक काफी हैं।
  • सपना आए दिन किसी न किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सपना कभी अपने डांस के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं।
    Image Source : itssapnachoudhary
    सपना आए दिन किसी न किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सपना कभी अपने डांस के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं।