Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, परिजनों से की मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, परिजनों से की मुलाकात

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2020 23:31 IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया से चले जाने से सभी लोग हैरान हैं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक सभी जगह सुशांत के निधन का माहौल बना हुआ है। इस मुश्किल घड़ी में सुशांत के परिवार को सांत्वना देने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी उनके घर पहुंचे।
    Image Source : TWITTER/Sushil Kumar Modi

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया से चले जाने से सभी लोग हैरान हैं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक सभी जगह सुशांत के निधन का माहौल बना हुआ है। इस मुश्किल घड़ी में सुशांत के परिवार को सांत्वना देने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी उनके घर पहुंचे।

  • बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सुशांत के घर जाकर उनके पिता और बहनों से मुलाकात की। साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके श्रद्धांजलि दी।
    Image Source : TWITTER/Sushil Kumar Modi

    बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सुशांत के घर जाकर उनके पिता और बहनों से मुलाकात की। साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके श्रद्धांजलि दी।

  • सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिवंगत फिल्म अभिनेता स्व. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मिलकर सांत्वना देते हुए।
    Image Source : TWITTER/Sushil Kumar Modi

    सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिवंगत फिल्म अभिनेता स्व. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मिलकर सांत्वना देते हुए।

  • हाल ही में रवि शंकर प्रसाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे थे। उन्होंने एक्टर को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार से बातचीत की। रवि शंकर प्रसाद ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थी।
    Image Source : TWITTER/Ravi Shankar Prasad

    हाल ही में रवि शंकर प्रसाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे थे। उन्होंने एक्टर को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार से बातचीत की। रवि शंकर प्रसाद ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थी।

  • सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत का परिवार पटना लौट आया है। वहां उन्होंने गंगा में सुशांत की अस्थियां विसर्जित कीं।
    Image Source : INSTAGRAM

    सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत का परिवार पटना लौट आया है। वहां उन्होंने गंगा में सुशांत की अस्थियां विसर्जित कीं।