1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. Birthday Special: पीएम मोदी को यूं ही नहीं कहा जाता है स्टाइल आइकॉन, ये तस्वीरें हैं गवाह

Birthday Special: पीएम मोदी को यूं ही नहीं कहा जाता है स्टाइल आइकॉन, ये तस्वीरें हैं गवाह

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: September 16, 2020 21:00 IST
  • देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो रहे हैं, पीएम मोदी जिस तरह अपने आचार विचार और दिनचर्या के जरिए खुद को फिट रखते हैं, उसी तरह उनका स्टाइल भी हिट है। जी हां, पीएम मोदी अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर युवाओं में खासे लोकप्रिय और कहें तो जिज्ञासा का विषय रहते हैं। भारतीय पहनावे के शौक के साथ साथ पीएम मोदी हर तरह के लिबास को तवज्जो देते हैं जिसमें वो प्रभावी लगते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM- NARENDRA MODI

    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो रहे हैं, पीएम मोदी जिस तरह अपने आचार विचार और दिनचर्या के जरिए खुद को फिट रखते हैं, उसी तरह उनका स्टाइल भी हिट है। जी हां, पीएम मोदी अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर युवाओं में खासे लोकप्रिय और कहें तो जिज्ञासा का विषय रहते हैं। भारतीय पहनावे के शौक के साथ साथ पीएम मोदी हर तरह के लिबास को तवज्जो देते हैं जिसमें वो प्रभावी लगते हैं।

  • पीएम मोदी हर जगह अलग स्टाइल में नजर आते हैं, और जिस राज्य में जाते हैं अक्सर वहीं की वेशभूषा में ही दिखते हैं। कहीं धार्मिक जगह जाना हो या फिर राजनीतिक जगह उनके परिधान अक्सर चर्चा का विषय होते हैं। 
    Image Source : INSTAGRAM NARENDRA MODI

    पीएम मोदी हर जगह अलग स्टाइल में नजर आते हैं, और जिस राज्य में जाते हैं अक्सर वहीं की वेशभूषा में ही दिखते हैं। कहीं धार्मिक जगह जाना हो या फिर राजनीतिक जगह उनके परिधान अक्सर चर्चा का विषय होते हैं। 

  • राष्ट्रीय त्योहारों पर उनकी रंग बिरंगी पगड़ियां जनता का मन मोह लेती हैं तो विदेशी दौरों पर उनका सूटेड बूटेड स्टाइल उन्हें नया रूप देता है।
    Image Source : TWITTER

    राष्ट्रीय त्योहारों पर उनकी रंग बिरंगी पगड़ियां जनता का मन मोह लेती हैं तो विदेशी दौरों पर उनका सूटेड बूटेड स्टाइल उन्हें नया रूप देता है।

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने पगड़ी को काफी अहम स्थान दिया है। हिंदू और सिख दोनों ही धर्मों में पग को बेहद महत्व दिया जाता है, तभी तो अक्सर पीएम मोदी धार्मिक उत्सव के मौके पर पग लगाए नजर आते हैं। 
    Image Source : TWITTER

    पीएम नरेंद्र मोदी ने पगड़ी को काफी अहम स्थान दिया है। हिंदू और सिख दोनों ही धर्मों में पग को बेहद महत्व दिया जाता है, तभी तो अक्सर पीएम मोदी धार्मिक उत्सव के मौके पर पग लगाए नजर आते हैं। 

  • जब कोरोना काल में पीएम मोदी ने जनता से मास्क के साथ साथ गमछे का इस्तेमाल करने की बात कही तो वो केवल बात नहीं थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद गमछे का मास्क बनाकर कई सभाओं में भाग लिया। इसके बाद जनता के बीच खास उत्तर मध्य भारत में गमछे का चलन बढ़ा।अब इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता ही कहेंगे कि फेसबुक ने पीएम मोदी के स्टाइल पर ऐसा फीचर बना दिया कि आप अपनी तस्वीर में वैसा ही गमछा लगा सकते हैं।
    Image Source : TWITTER

    जब कोरोना काल में पीएम मोदी ने जनता से मास्क के साथ साथ गमछे का इस्तेमाल करने की बात कही तो वो केवल बात नहीं थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद गमछे का मास्क बनाकर कई सभाओं में भाग लिया। इसके बाद जनता के बीच खास उत्तर मध्य भारत में गमछे का चलन बढ़ा।अब इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता ही कहेंगे कि फेसबुक ने पीएम मोदी के स्टाइल पर ऐसा फीचर बना दिया कि आप अपनी तस्वीर में वैसा ही गमछा लगा सकते हैं।

  • गमछे के अलावा पीएम मोदी की जैकेट भी काफी मशहूर है। लोग मार्केट जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैकेट खरीदने लगे हैं। 
    Image Source : INSTAGRAM- NARENDRA MODI

    गमछे के अलावा पीएम मोदी की जैकेट भी काफी मशहूर है। लोग मार्केट जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैकेट खरीदने लगे हैं। 

  • पीएम मोदी योग करते हुए ब्लैक टीशर्ट, गुरुद्वारे में पगड़ी, गंगा आरती में भगवा वस्त्र तो अंडमान में लुंगी और शर्ट पहने नजर आ चुके हैं। 
    Image Source : NARENDRA MODI INSTAGRAM

    पीएम मोदी योग करते हुए ब्लैक टीशर्ट, गुरुद्वारे में पगड़ी, गंगा आरती में भगवा वस्त्र तो अंडमान में लुंगी और शर्ट पहने नजर आ चुके हैं। 

  • लॉकडाउन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की खूब चर्चा रही, लोग पीएम मोदी जैसी दाढ़ी रखने लगे हैं।
    Image Source : TWITTER NARENDRA MODI

    लॉकडाउन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की खूब चर्चा रही, लोग पीएम मोदी जैसी दाढ़ी रखने लगे हैं।

  • पीएम मोदी ने बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान मोनोग्राम सूट पहना था जिसमें उनका नाम लिखा था, इसके बाद पीएम मोदी ने मोनोग्राम शॉल भी पहनी। फ्रांस दौरे के दौरान मोदी ने काले रंग की शॉल ओढ़ी थी जिसमें साफ साफ एनएम लिखा देखा जा सकता था।
    Image Source : INSTAGRAM NARENDRA MODI

    पीएम मोदी ने बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान मोनोग्राम सूट पहना था जिसमें उनका नाम लिखा था, इसके बाद पीएम मोदी ने मोनोग्राम शॉल भी पहनी। फ्रांस दौरे के दौरान मोदी ने काले रंग की शॉल ओढ़ी थी जिसमें साफ साफ एनएम लिखा देखा जा सकता था।

  • पीएम मोदी कई बार पश्मीना शॉल और खादी कुर्ते में नजर आ चुके हैं, हर लुक और हर स्टाइल में पीएम मोदी छा जाते हैं, और युवाओं को आकर्षित करते हैं, इसलिए उन्हें स्टाइल आइकन कहना गलत नहीं होगा।
    Image Source : INSTAGRAM NARENDRA MODI

    पीएम मोदी कई बार पश्मीना शॉल और खादी कुर्ते में नजर आ चुके हैं, हर लुक और हर स्टाइल में पीएम मोदी छा जाते हैं, और युवाओं को आकर्षित करते हैं, इसलिए उन्हें स्टाइल आइकन कहना गलत नहीं होगा।

Next Photo Gallery
X