Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. PHOTOS: मौनी रॉय बीच वेडिंग के लिए हैं तैयार, देखिए जब-जब एक्ट्रेस ने पानी में लगाई आग

PHOTOS: मौनी रॉय बीच वेडिंग के लिए हैं तैयार, देखिए जब-जब एक्ट्रेस ने पानी में लगाई आग

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 13, 2022 13:54 IST
  • अभिनेत्री मौनी रॉय की अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी करने जा रही हैं। कई अटकलों के बाद, लेटेस्ट रिपोर्ट्स  के मुताबिक एक्ट्रेस 27 जनवरी को अपने प्यार से शादी करने के लिए तैयार हैं।
    Image Source : MOUNI ROY

    अभिनेत्री मौनी रॉय की अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी करने जा रही हैं। कई अटकलों के बाद, लेटेस्ट रिपोर्ट्स  के मुताबिक एक्ट्रेस 27 जनवरी को अपने प्यार से शादी करने के लिए तैयार हैं।

  • पहले कहा जा रहा था कि वह दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगी, क्योंकि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने वहां जाती नजर आती हैं। खबरों के मुताबिक मौनी की गोवा में बीच वेडिंग होगी।
    Image Source : INSTAGRAM: MOUNI ROY

    पहले कहा जा रहा था कि वह दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगी, क्योंकि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने वहां जाती नजर आती हैं। खबरों के मुताबिक मौनी की गोवा में बीच वेडिंग होगी।

  • गोवा में एक फाइव स्टार होटल बुक किया जा चुका है। कोविड -19 की बढ़ती संख्या के बीच शादी में वही शामिल हो पाएगा जिसे कोविड की डबल वैक्सीन लगी हो।
 
    Image Source : INSTAGRAM: MOUNI ROY

    गोवा में एक फाइव स्टार होटल बुक किया जा चुका है। कोविड -19 की बढ़ती संख्या के बीच शादी में वही शामिल हो पाएगा जिसे कोविड की डबल वैक्सीन लगी हो।

     

  • मौनी रॉय ने टीवी में 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' जैसे टीवी सीरियल्स में काम करके दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।
    Image Source : INSTAGRAM- MOUNI ROY

    मौनी रॉय ने टीवी में 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' जैसे टीवी सीरियल्स में काम करके दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

  • मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में काम किया है, इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना'' में काम कर चुकी हैं।
    Image Source : INSTAGRAM- MOUNI ROY

    मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में काम किया है, इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना'' में काम कर चुकी हैं।

  • मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।
    Image Source : INSTAGRAM- MOUNI ROY

    मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।