Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. 'आप की अदालत' के 25 साल: देखें, कोटा के सिटी मॉल से जनता की खूबसूरत तस्वीरें

'आप की अदालत' के 25 साल: देखें, कोटा के सिटी मॉल से जनता की खूबसूरत तस्वीरें

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 22, 2018 17:56 IST
  • 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे होने पर आम जनता के साथ इंडिया टीवी जश्न मना रहा है। तस्वीरों में देखिए कोटा के सिटी मॉल में किस प्रकार से 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर आम लोग अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

    'आप की अदालत' के 25 साल पूरे होने पर आम जनता के साथ इंडिया टीवी जश्न मना रहा है। तस्वीरों में देखिए कोटा के सिटी मॉल में किस प्रकार से 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर आम लोग अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

  • इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' ने अपने शानदार सफर के 25 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर हम आपके लिए एक बेहद ही दिलचस्प अवसर लेकर आए हैं।

    इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' ने अपने शानदार सफर के 25 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर हम आपके लिए एक बेहद ही दिलचस्प अवसर लेकर आए हैं।

  • इंडिया टीवी ने कोटा के सिटी मॉल में 'आप की अदालत' का सेट (कट आउट) लगाया है। जहां पर लोग आप की अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

    इंडिया टीवी ने कोटा के सिटी मॉल में 'आप की अदालत' का सेट (कट आउट) लगाया है। जहां पर लोग आप की अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

  • अदालत के सेट पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा का भी कट आउट लगाया गया है। यहां पर आप आराम से तस्वीरें खिंचा सकते हैं।

    अदालत के सेट पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा का भी कट आउट लगाया गया है। यहां पर आप आराम से तस्वीरें खिंचा सकते हैं।

  • रजत शर्मा देश के सबसे मशहूर टीवी न्यूज शो 'आप की अदालत' को होस्ट करते हैं।

    रजत शर्मा देश के सबसे मशहूर टीवी न्यूज शो 'आप की अदालत' को होस्ट करते हैं।

  • पिछले 25 सालों में हजारों दर्शकों को ‘आप की अदालत’ में तमाम नामवर सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।

    पिछले 25 सालों में हजारों दर्शकों को ‘आप की अदालत’ में तमाम नामवर सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।

  • इस शो की लोकप्रियता पिछले 25 सालों से बढ़ती ही जा रही है।

    इस शो की लोकप्रियता पिछले 25 सालों से बढ़ती ही जा रही है।

  • आप भी बतौर ऑडियंस इस शो में आ सकते है। इसके लिए आपको अपने शहर में लगे किसी नामी मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाना है, तस्वीरें लेनी हैं और हमें भेज देना है।

    आप भी बतौर ऑडियंस इस शो में आ सकते है। इसके लिए आपको अपने शहर में लगे किसी नामी मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाना है, तस्वीरें लेनी हैं और हमें भेज देना है।