Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. PHOTOS: न्यूयॉर्क में अंधाधुंध गोलियां चलीं, मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक भी बरामद

PHOTOS: न्यूयॉर्क में अंधाधुंध गोलियां चलीं, मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक भी बरामद

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 12, 2022 23:59 IST
  • अमेरिका में हाई अलर्ट है क्योंकि मंगलवार सुबह न्यूयॉर्क के एक मेट्रो स्टेशन में फायरिंग और ब्लास्ट हुआ है।  इस घटना में 13 लोग घायल है, पांच लोगों को गोलियां लगी है जबकि 8 लोग फायरिंग के बाद हुई भगदड़ में घायल हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियां इस हमले को आतंकवादी हमला मान रही है लेकिन अभी तक इसे टेरेरिस्ट अटैक घोषित नहीं किया गया है, जांच जारी है।
    Image Source : AP

    अमेरिका में हाई अलर्ट है क्योंकि मंगलवार सुबह न्यूयॉर्क के एक मेट्रो स्टेशन में फायरिंग और ब्लास्ट हुआ है।  इस घटना में 13 लोग घायल है, पांच लोगों को गोलियां लगी है जबकि 8 लोग फायरिंग के बाद हुई भगदड़ में घायल हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियां इस हमले को आतंकवादी हमला मान रही है लेकिन अभी तक इसे टेरेरिस्ट अटैक घोषित नहीं किया गया है, जांच जारी है।

  • चूंकि ये हमला न्यूयॉर्क में हुआ है इसलिए पूरे अमेरिका में सिक्योरिटी फोर्सेज को हाई अलर्ट पर रखा गया है। लोगों का कहना है कि न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन इलाके में 36 स्ट्रीट स्टेशन में एक नकाबपोश शख्स ने अचानक फायरिंग कर दी।
    Image Source : AP

    चूंकि ये हमला न्यूयॉर्क में हुआ है इसलिए पूरे अमेरिका में सिक्योरिटी फोर्सेज को हाई अलर्ट पर रखा गया है। लोगों का कहना है कि न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन इलाके में 36 स्ट्रीट स्टेशन में एक नकाबपोश शख्स ने अचानक फायरिंग कर दी।

  • नकाबपोश शख्स ने फायरिंग से पहले स्मॉग पाउडर का भी इस्तेमाल किया जिससे चारों तरफ धुआं फैल गया। इसके बाद ऑटोमैटिक राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी।
    Image Source : ap

    नकाबपोश शख्स ने फायरिंग से पहले स्मॉग पाउडर का भी इस्तेमाल किया जिससे चारों तरफ धुआं फैल गया। इसके बाद ऑटोमैटिक राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

  • चश्मदीदों का दावा है कि फायरिंग करने वाले शख्स ने गैस मास्क लगाया हुआ था और वो ऑरेंज कलर का कंसट्रक्शन वर्कर सूट पहनकर आया था। इस शख्स ने फायरिंग की और भगदड़ का फायदा उठाकर भाग निकला।
    Image Source : ap

    चश्मदीदों का दावा है कि फायरिंग करने वाले शख्स ने गैस मास्क लगाया हुआ था और वो ऑरेंज कलर का कंसट्रक्शन वर्कर सूट पहनकर आया था। इस शख्स ने फायरिंग की और भगदड़ का फायदा उठाकर भाग निकला।

  • ब्रुकलिन के 36 स्ट्रीट स्टेशन पर हुई गोलीबारी की ये घटना न्यूयॉर्क के लोकल टाइम के मुताबिक़, सुबह साढ़े आठ बजे हुई। उस वक़्त मेट्रो स्टेशन पर काफ़ी भीड़ होती है।
    Image Source : ap

    ब्रुकलिन के 36 स्ट्रीट स्टेशन पर हुई गोलीबारी की ये घटना न्यूयॉर्क के लोकल टाइम के मुताबिक़, सुबह साढ़े आठ बजे हुई। उस वक़्त मेट्रो स्टेशन पर काफ़ी भीड़ होती है।

  • ब्रुकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर गोलीबारी और भगदड़ के कुछ वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाए हैं। ये तस्वीरें बहुत डराने वाली हैं। पहले धुआं फैलाने के लिए एक धमाका किया गया, उसके बाद हमलावर ने निहत्थे लोगों पर गोलियां चलाईं। फायरिंग होते ही लोग ट्रेन से निकलकर भागते दिखे, स्टेशन पर भी भगदड़ मच गई।
    Image Source : ap

    ब्रुकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर गोलीबारी और भगदड़ के कुछ वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाए हैं। ये तस्वीरें बहुत डराने वाली हैं। पहले धुआं फैलाने के लिए एक धमाका किया गया, उसके बाद हमलावर ने निहत्थे लोगों पर गोलियां चलाईं। फायरिंग होते ही लोग ट्रेन से निकलकर भागते दिखे, स्टेशन पर भी भगदड़ मच गई।