Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. पैर और हांथों की उंगलियां एक जैसी, ताइवान की लड़की चर्चा में

पैर और हांथों की उंगलियां एक जैसी, ताइवान की लड़की चर्चा में

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2016 17:29 IST
  • पिछले कईं दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें एक लड़की पैर की उंगलियों को दिखा रही है।
    पिछले कईं दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें एक लड़की पैर की उंगलियों को दिखा रही है।
  • लड़की के बारे में जानने के लिए लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। फोटो में दिखाया गया है कि लड़की की पैर और हाथ की उंगलियां एक जैसी है।
    लड़की के बारे में जानने के लिए लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। फोटो में दिखाया गया है कि लड़की की पैर और हाथ की उंगलियां एक जैसी है।
  • सामान्य तौर पर इंसानों की पैर की उंगलियां छोटी और मोटी होती है, लेकिन ताइवान के एक विश्व विद्यालय में पढ़ने वाली इस लड़की की और हाथ की उंगलियां एक जैसी है।
    सामान्य तौर पर इंसानों की पैर की उंगलियां छोटी और मोटी होती है, लेकिन ताइवान के एक विश्व विद्यालय में पढ़ने वाली इस लड़की की और हाथ की उंगलियां एक जैसी है।
  • डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार लडकी का कहना है कि बचपन से ही मैं लोगों का ध्यान आकृष्ट करती रही हूं। मैं जब भी फ्लिप-फ्लॉप पहनकर बाहर जाती हूं तो मुझे लोग घेर लेते हैं और मेरे बारे में बातें करते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि मेरा विकास ठीक प्रकार से नहीं हुआ है। जबकि कुछ लोग मुझे चार हाथ का प्रयोग करके पेड़ पर चढ़ने के लिए कहते हैं।
    डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार लडकी का कहना है कि बचपन से ही मैं लोगों का ध्यान आकृष्ट करती रही हूं। मैं जब भी फ्लिप-फ्लॉप पहनकर बाहर जाती हूं तो मुझे लोग घेर लेते हैं और मेरे बारे में बातें करते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि मेरा विकास ठीक प्रकार से नहीं हुआ है। जबकि कुछ लोग मुझे चार हाथ का प्रयोग करके पेड़ पर चढ़ने के लिए कहते हैं।
  • लड़की का मानना है कि उसके ग्रीक पैर हैं। क्योंकि उसके पैर की उंगली उसके अंगूठे से बड़ी हैं। लड़की का कहना है कि उसके माता-पिता के पैर की उंगलियां भी लंबी है।
    लड़की का मानना है कि उसके ग्रीक पैर हैं। क्योंकि उसके पैर की उंगली उसके अंगूठे से बड़ी हैं। लड़की का कहना है कि उसके माता-पिता के पैर की उंगलियां भी लंबी है।
  • लड़की का कहना है कि मुझे बचपन में लगता था कि मेरे पैर की उंगलियां बाकी लोगों की तरह सामान्य हैं लेकिन जब मैंने पहली बार लोगों की पैरों की उंगलियां देखी तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी उंगलियां उनसे काफी बड़ी हैं।
    लड़की का कहना है कि मुझे बचपन में लगता था कि मेरे पैर की उंगलियां बाकी लोगों की तरह सामान्य हैं लेकिन जब मैंने पहली बार लोगों की पैरों की उंगलियां देखी तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी उंगलियां उनसे काफी बड़ी हैं।