Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मस्ट वाच
  4. Christmas Day 2022 Gifts Ideas: सीक्रेट सेंटा बनकर क्रिसमस पर बच्चों को दें ये शानदार गिफ्ट्स

Christmas Day 2022 Gifts Ideas: सीक्रेट सेंटा बनकर क्रिसमस पर बच्चों को दें ये शानदार गिफ्ट्स

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal Updated on: December 21, 2022 12:46 IST
  • क्रिसमस डे आने में अब बस कुछ ही दिना बाकी है। क्रिसमस का इंतजार हर किसी को बेसब्री से रहता है खासतौर से बच्चों को। दरअसल, क्रिसमस पर मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर बच्चे काफी एक्साइटेड रहते हैं, इसलिए उन्हें 25 दिसंबर का इंतजार रहता है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ क्रिसमस डे स्पेशल गिफ्ट आइडियाज लेकर आए हैं, जिसे देकर आप बच्चों का क्रिसमस खास बना सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    क्रिसमस डे आने में अब बस कुछ ही दिना बाकी है। क्रिसमस का इंतजार हर किसी को बेसब्री से रहता है खासतौर से बच्चों को। दरअसल, क्रिसमस पर मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर बच्चे काफी एक्साइटेड रहते हैं, इसलिए उन्हें 25 दिसंबर का इंतजार रहता है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ क्रिसमस डे स्पेशल गिफ्ट आइडियाज लेकर आए हैं, जिसे देकर आप बच्चों का क्रिसमस खास बना सकते हैं।
  • बच्चों के लिए खिलौने से बढ़कर कुछ नहीं होता है। इसे पाकर उनके चेहर पर एक अलग ही खुशी रहती है। तो क्रिसमस पर बच्चों की पसंद का खिलौना गिफ्ट कर सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    बच्चों के लिए खिलौने से बढ़कर कुछ नहीं होता है। इसे पाकर उनके चेहर पर एक अलग ही खुशी रहती है। तो क्रिसमस पर बच्चों की पसंद का खिलौना गिफ्ट कर सकते हैं।
  • आज के दौर में बच्चे काफी स्मार्ट हो चुके हैं। उन्हें खिलौने के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना पसंद आता है। तो अब क्रिसमस पर बच्चों को कोई एक्सपेरिमेंट किट गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी जरीए बच्चे खेल-खेल में कुछ सीख भी जाते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    आज के दौर में बच्चे काफी स्मार्ट हो चुके हैं। उन्हें खिलौने के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना पसंद आता है। तो अब क्रिसमस पर बच्चों को कोई एक्सपेरिमेंट किट गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी जरीए बच्चे खेल-खेल में कुछ सीख भी जाते हैं।
  • क्रिसमस के मौके पर अगर बच्चों को सांता क्लोज वाला मिल जाए तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सेंटा से हर बच्चा प्यार करता है तो बच्चों को सेंटा क्लोज टॉय देकर उनका क्रिसमस स्पेशल बना सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    क्रिसमस के मौके पर अगर बच्चों को सांता क्लोज वाला मिल जाए तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सेंटा से हर बच्चा प्यार करता है तो बच्चों को सेंटा क्लोज टॉय देकर उनका क्रिसमस स्पेशल बना सकते हैं।
  • बच्चों को वीडियो गेम भी काफ पसंद आता है। तो आप सीक्रेट सेंटा बनकर उन्हें कोई अच्छा सा वीडियो गेम गिफ्ट कर सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    बच्चों को वीडियो गेम भी काफ पसंद आता है। तो आप सीक्रेट सेंटा बनकर उन्हें कोई अच्छा सा वीडियो गेम गिफ्ट कर सकते हैं।
  • 

चॉकलेट तो हर बच्चे की पसंदीदा चीज होती है। वहीं क्रिसमस का फेस्टिवल भी बिना चॉकलेट के पूरा नहीं माना जाता है। तो आप बच्चों को देने के लिए स्पेशल चॉकलेट बना सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    चॉकलेट तो हर बच्चे की पसंदीदा चीज होती है। वहीं क्रिसमस का फेस्टिवल भी बिना चॉकलेट के पूरा नहीं माना जाता है। तो आप बच्चों को देने के लिए स्पेशल चॉकलेट बना सकते हैं।
  • बच्चों को कलर पेंसिल, लंच बॉक्स, बैग और नए जूते भी काफी पसंद आएंगे। क्रिसमस डे के दिन ये चीजें भी गिफ्ट कर सकते हैं।
    Image Source : FREEPIK
    बच्चों को कलर पेंसिल, लंच बॉक्स, बैग और नए जूते भी काफी पसंद आएंगे। क्रिसमस डे के दिन ये चीजें भी गिफ्ट कर सकते हैं।