Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मस्ट वाच
  4. ‘शिवाय’: बुल्‍गारिया के बर्फ से डूबे पहाड़ों के बीच अजय देवगन का जबरदस्‍त एक्‍शन

‘शिवाय’: बुल्‍गारिया के बर्फ से डूबे पहाड़ों के बीच अजय देवगन का जबरदस्‍त एक्‍शन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2016 18:37 IST
  • अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्‍टूबर माह में दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्‍म का ट्रेलर 220 सेकंड का है। फिल्‍म का पहला ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया है और इसे पहले 21 घंटे में ही 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने रिएक्‍शन देते हुए कहा है यह बेहद शानदार है और यह लोगों को पसंद आएगा।
    अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्‍टूबर माह में दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्‍म का ट्रेलर 220 सेकंड का है। फिल्‍म का पहला ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया है और इसे पहले 21 घंटे में ही 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने रिएक्‍शन देते हुए कहा है यह बेहद शानदार है और यह लोगों को पसंद आएगा।
  • फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलाया सायशा सहगल और एरिका कार नजर आएंगी।
    फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलाया सायशा सहगल और एरिका कार नजर आएंगी।
  • शिवाय' फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सोचा गया था लेकिन अंत में सायशा को फाइनल किया गया। सायशा सहगल दिलीप कुमार और सायरा बानो की भतीजी बेटी हैं, इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी।
    शिवाय' फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सोचा गया था लेकिन अंत में सायशा को फाइनल किया गया। सायशा सहगल दिलीप कुमार और सायरा बानो की भतीजी बेटी हैं, इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी।
  • अजय देवगन का कहना है:
    अजय देवगन का कहना है: "सायशा बेहतरीन कलाकार हैं। उन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वह नई कलाकार हैं। बाकी के कलाकार विदेश से चुने गए हैं"। सायशा सहगल के लिए अजय देवगन के साथ बड़े परदे पर डेब्यू करना एक बड़ा मौका होगा।
  • ‘शिवाय’ फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया के बाल्कन पहाड़ों में और उत्तराखंड में हुई है। बर्फीले पहाड़ों और लोकेशन पर फिल्माए गए यह स्टंट्स लोगो को बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। ट्रेलर देखकर ऐसा लगात है कि एक बेहतरीन कहानी के साथ दर्शकों को अजय देवगन को एक्‍शन के जबरदस्‍त अवतार में दिखाया गया है।
    ‘शिवाय’ फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया के बाल्कन पहाड़ों में और उत्तराखंड में हुई है। बर्फीले पहाड़ों और लोकेशन पर फिल्माए गए यह स्टंट्स लोगो को बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। ट्रेलर देखकर ऐसा लगात है कि एक बेहतरीन कहानी के साथ दर्शकों को अजय देवगन को एक्‍शन के जबरदस्‍त अवतार में दिखाया गया है।
  • बॉलीवुड मे अजय देवगन को एक एक्शन हीरो का तरह देखा जाता है और इस फिल्म में उन्होने अपनी छवि बहुत अच्छे से कायम रखी है।‘शिवाय’ के ट्रेलर में हमे कई हैरतअंगेज स्टंट्स देखने को मिले हैं जो बॉलीवुड में कम ही नजर आतें हैं। ऐसे स्टंट्स हॉलीवुड जैसी फिल्मों में ही देखने को मिलते थे।अजय देवगन बॉलीवुड मे ऐसे स्टंट्स दिखा कर एक्शन हीरो के लिए एक नया मुकाम खड़ा कर रहे है।
    बॉलीवुड मे अजय देवगन को एक एक्शन हीरो का तरह देखा जाता है और इस फिल्म में उन्होने अपनी छवि बहुत अच्छे से कायम रखी है।‘शिवाय’ के ट्रेलर में हमे कई हैरतअंगेज स्टंट्स देखने को मिले हैं जो बॉलीवुड में कम ही नजर आतें हैं। ऐसे स्टंट्स हॉलीवुड जैसी फिल्मों में ही देखने को मिलते थे।अजय देवगन बॉलीवुड मे ऐसे स्टंट्स दिखा कर एक्शन हीरो के लिए एक नया मुकाम खड़ा कर रहे है।
  • अजय देवगन का कहना है कि उनका तो फिल्म में एक बहुत छोटा सा किरदार है,
    अजय देवगन का कहना है कि उनका तो फिल्म में एक बहुत छोटा सा किरदार है, "फिल्म एक महाकाव्य नहीं है बल्कि भगवान शिव पर आधारित नए जमाने की फिल्म है। एक भक्त के तौर पर मैं भगवान शिव की हर चीज को पसंद करता हूं। फिल्म पौराणिक रूप लिए हुए नही हैं। यह एक मॉडर्न फिल्म है। भगवान शिव अकेले ऐसे भगवान हैं जिनमें मनुष्यों जैसी कमियां भी हैं। बाकी सारे भगवान सिर्फ गुणों से ही भरे हुए हैं। भगवान शिव को भांग पसंद है। उन्हें बहुत गुस्सा भी आता है। उन्हें भोला कहा जाता है क्योंकि वह किसी पर भी खुश हो जाते हैं। यहीं सभी बातें उन्हें बहुत ताकतवर भी बनाती हैं"
  • भरपूर एक्शन के साथ आपको इसमें एक इमोशनल कहानी भी नजर आएगी। अजय देवगन के साथ एक बच्ची के कनेक्‍शन दिखाया है जिसे ट्रेलर मे अहम भूमिकी दी गई है। जो लोगो को इस मूवी के साथ जोड़ने मे मदद करेगा। कुलमिलाकर ट्रेलर शानदार है और यह बताता है कि इस दीपावली पर अजय देवगन का एक्‍शन अवतार बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त धमाल मचा सकता है।
    भरपूर एक्शन के साथ आपको इसमें एक इमोशनल कहानी भी नजर आएगी। अजय देवगन के साथ एक बच्ची के कनेक्‍शन दिखाया है जिसे ट्रेलर मे अहम भूमिकी दी गई है। जो लोगो को इस मूवी के साथ जोड़ने मे मदद करेगा। कुलमिलाकर ट्रेलर शानदार है और यह बताता है कि इस दीपावली पर अजय देवगन का एक्‍शन अवतार बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त धमाल मचा सकता है।
  • बाकी अगर ट्रेलर में देखा जाए तो गिरीश कर्नाड को छोड़ कोई नामी चेहरा नजर नहीं आया है। तो इससे अजय देवगन पर फिल्म की सारी जिम्मेदारी है कि वह लोगो को पंसद आएगी के नही।
    बाकी अगर ट्रेलर में देखा जाए तो गिरीश कर्नाड को छोड़ कोई नामी चेहरा नजर नहीं आया है। तो इससे अजय देवगन पर फिल्म की सारी जिम्मेदारी है कि वह लोगो को पंसद आएगी के नही।
  • 'शिवाय' फिल्म के नाम का चुनाव बहुत ही बेहतरीन तरह से हुआ है। इस नाम में एक अलग सी अपील है। अजय देवगन ने इस बार अपनी मल्टीप्लेक्स ऑडियंस को भी ध्यान में रखकर फिल्म बनाई है।
    'शिवाय' फिल्म के नाम का चुनाव बहुत ही बेहतरीन तरह से हुआ है। इस नाम में एक अलग सी अपील है। अजय देवगन ने इस बार अपनी मल्टीप्लेक्स ऑडियंस को भी ध्यान में रखकर फिल्म बनाई है।
  • अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' , करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा जिसमे अहम किरदारो मे है के आसपास ही रिलीज होगी। लेकन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है
    अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' , करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा जिसमे अहम किरदारो मे है के आसपास ही रिलीज होगी। लेकन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हर किसी को हक है कि वह अपनी फिल्म तब रिलीज करे जब वह चाहे। मुझे मेरी फिल्म पर ध्यान देना है।"
  • निर्देशक के तौर पर अजय देवगन की बतौर निर्देशित यह दूसरी फिल्म है इससे पहले 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' को उन्होने निर्देशित किया था। उनसे पूछने पर कि वह फिल्म निर्देशित करते हुए एक्टिंग करने में कितने सहज हैं, अजय का जवाब था,
    निर्देशक के तौर पर अजय देवगन की बतौर निर्देशित यह दूसरी फिल्म है इससे पहले 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' को उन्होने निर्देशित किया था। उनसे पूछने पर कि वह फिल्म निर्देशित करते हुए एक्टिंग करने में कितने सहज हैं, अजय का जवाब था, "मुझे लगता है मुझे कोई परेशानी नहीं है। अगर चीजें आपके दिमाग में साफ हो तो आपको पता होता है आपको क्या करना है। इसमें मेहनत थोड़ी ज्यादा लगती है"।
  • 
अजय ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर को रिलीज करके यह कैप्शन लिखा, 'न आदि न अंत है उसका, वो सबका न इनका उनका, वही शून्य है वही इकाय, जिसके भीतर बसा शिवाय...' कुल मिलाकर 'शिवाय' का ट्रेलर फिल्म के प्रति उम्मीद जगाता है।
    अजय ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर को रिलीज करके यह कैप्शन लिखा, 'न आदि न अंत है उसका, वो सबका न इनका उनका, वही शून्य है वही इकाय, जिसके भीतर बसा शिवाय...' कुल मिलाकर 'शिवाय' का ट्रेलर फिल्म के प्रति उम्मीद जगाता है।