1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. विराट-अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं अपनी शादी की पहली सालगिरह, देखिए तस्वीरें

विराट-अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं अपनी शादी की पहली सालगिरह, देखिए तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: December 11, 2018 11:48 IST
  • टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने आज ही दिन यानि 11 दिसंबर को इटली में विवाह रचाया था। कोहली और अनुष्‍का विराट कोहली की रॉयल वेडिंग आज इटली के बोर्गो फिनोचीतों रिर्जाट में हुई है। 

    टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने आज ही दिन यानि 11 दिसंबर को इटली में विवाह रचाया था। कोहली और अनुष्‍का विराट कोहली की रॉयल वेडिंग आज इटली के बोर्गो फिनोचीतों रिर्जाट में हुई है। 

  • इस खास मौके पर विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 1 साल हो गया है ऐसा लग रहा है ये कल ही की बात हो, मेरी बेस्टफ्रेंड, मेरी सोलमेट को सालगिरह की शुभकामनाएं। 

    इस खास मौके पर विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 1 साल हो गया है ऐसा लग रहा है ये कल ही की बात हो, मेरी बेस्टफ्रेंड, मेरी सोलमेट को सालगिरह की शुभकामनाएं। 

  • अनुष्का शर्मा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां तक कि एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन अपने पति को चीयर करती स्टेडियम में नजर आई थी।

    अनुष्का शर्मा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां तक कि एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन अपने पति को चीयर करती स्टेडियम में नजर आई थी।

  • सेलिब्रेशन के बाद अनुष्का वापस लौट जाएंगी। दोनों इस स्पेशल डे को एकसाथ सेलिब्रेट करेंगे। आपको बता दें अनुष्का ने अपनी आने वाली फिल्म जीरो से बिजी प्रोमोशन के बीच विराट के लिए समय निकाला है।

    सेलिब्रेशन के बाद अनुष्का वापस लौट जाएंगी। दोनों इस स्पेशल डे को एकसाथ सेलिब्रेट करेंगे। आपको बता दें अनुष्का ने अपनी आने वाली फिल्म जीरो से बिजी प्रोमोशन के बीच विराट के लिए समय निकाला है।

  • इससे पहले जब अनुष्का ने अपना पहला करवा चौथ मनाया था तो विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा तारा, मेरा सब कुछ...हैप्पी करवा चौथ। 

    इससे पहले जब अनुष्का ने अपना पहला करवा चौथ मनाया था तो विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा तारा, मेरा सब कुछ...हैप्पी करवा चौथ। 

  • विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में जीत हासिल की। अब दूसरा टेस्ट पर्थ में 14 दिसंबर से खेला जाएगा। जाहिर है इस बीच अपने खास दिन विराट को अनुष्का के टाइम स्पेंड करने का मौका मिल गया है।

    विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में जीत हासिल की। अब दूसरा टेस्ट पर्थ में 14 दिसंबर से खेला जाएगा। जाहिर है इस बीच अपने खास दिन विराट को अनुष्का के टाइम स्पेंड करने का मौका मिल गया है।

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker

Next Photo Gallery