Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417 Published on: December 18, 2023 23:43 IST
  • आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली क्रिकेट लीग है। यहां खेलकर कई स्टार क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है। आइए जानते हैं, उन प्लेयर्स के बारे में, जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली क्रिकेट लीग है। यहां खेलकर कई स्टार क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है। आइए जानते हैं, उन प्लेयर्स के बारे में, जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।
  • आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है। गेल ने आईपीएल के 142 मैचों में 357 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है। गेल ने आईपीएल के 142 मैचों में 357 छक्के लगाए हैं।
  • आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 243 मैचों में 257 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 243 मैचों में 257 छक्के लगाए हैं।
  • आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में एबी डिविलियर्स तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 184 मैचों में 251 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : twitter
    आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में एबी डिविलियर्स तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 184 मैचों में 251 छक्के लगाए हैं।
  • आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 250 मैचों में 239 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 250 मैचों में 239 छक्के लगाए हैं।
  • आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में विराट कोहली पांचवें नंबर पर हैं। उन्होंने आईपीएल के इतिहास में 234 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : twitter
    आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में विराट कोहली पांचवें नंबर पर हैं। उन्होंने आईपीएल के इतिहास में 234 छक्के लगाए हैं।