Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IND vs SA: पर्थ में मुश्किल से बनते हैं रन, अभी तक हुए मैचों में डॉट बॉल के आंकड़े कर देंगे हैरान

IND vs SA: पर्थ में मुश्किल से बनते हैं रन, अभी तक हुए मैचों में डॉट बॉल के आंकड़े कर देंगे हैरान

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: October 30, 2022 14:13 IST
  • पर्थ में अभी तक खेले गए तीनों मैचों की पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन रहा है। यहां डॉट बॉल काफी ज्यादा देखने को मिलती हैं।
    Image Source : India TV
    पर्थ में अभी तक खेले गए तीनों मैचों की पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन रहा है। यहां डॉट बॉल काफी ज्यादा देखने को मिलती हैं।
  • AFG vs ENG: इस मैच में इंग्लैंड ने दर्ज की थी जीत, लेकिन मैच लो स्कोरिंग था और पहले खेलते हुए अफगानिस्तान सिर्फ 112 रन बना पाई थी। अफगानिस्तान ने 63 और इंग्लैंड ने 45 डॉट बॉल खेली थीं।
    Image Source : GETTYIMAGES
    AFG vs ENG: इस मैच में इंग्लैंड ने दर्ज की थी जीत, लेकिन मैच लो स्कोरिंग था और पहले खेलते हुए अफगानिस्तान सिर्फ 112 रन बना पाई थी। अफगानिस्तान ने 63 और इंग्लैंड ने 45 डॉट बॉल खेली थीं।
  • AUS vs SL: इस मैदान पर वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में श्रीलंका ने 50 और ऑस्ट्रेलिया ने 40 डॉट बॉल खेली थीं। कंगारू टीम 158 का लक्ष्य आसानी से चेज कर लिया था।
    Image Source : GETTYIMAGES
    AUS vs SL: इस मैदान पर वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में श्रीलंका ने 50 और ऑस्ट्रेलिया ने 40 डॉट बॉल खेली थीं। कंगारू टीम 158 का लक्ष्य आसानी से चेज कर लिया था।
  • PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे ने 130 रन डिफेंड करते हुए पाकिस्तान को 1 रन से इस मैदान पर हराया था। उस मैच में जिम्बाब्वे ने 50 और पाकिस्तान ने 60 डॉट बॉल खेली थीं।
    Image Source : GETTYIMAGES
    PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे ने 130 रन डिफेंड करते हुए पाकिस्तान को 1 रन से इस मैदान पर हराया था। उस मैच में जिम्बाब्वे ने 50 और पाकिस्तान ने 60 डॉट बॉल खेली थीं।
  • पर्थ में अभी तक इस टूर्नामेंट में तीन मैच हुए हैं जिसमें से चेज करने वाली टीम दो जीती है। यहां बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां आसान नहीं होती हैं।
    Image Source : GETTYIMAGES
    पर्थ में अभी तक इस टूर्नामेंट में तीन मैच हुए हैं जिसमें से चेज करने वाली टीम दो जीती है। यहां बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां आसान नहीं होती हैं।
  • पर्थ में अब टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से होने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम जीत के साथ सेमीफाइनल की राह को मजबूत करना चाहेगी।
    Image Source : TWITTER
    पर्थ में अब टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से होने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम जीत के साथ सेमीफाइनल की राह को मजबूत करना चाहेगी।