1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टेस्ट, तीसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों के आगे बिखरी अफ्रीका की बल्लेबाजी

भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टेस्ट, तीसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों के आगे बिखरी अफ्रीका की बल्लेबाजी

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: October 21, 2019 19:10 IST
  • भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट  के तीसरे दिन अफ्रीकी बल्लेबाज 9/2 के स्कोर को आगे बढ़ाने मैदान पर उतरे। उमेश यादव ने पहले ही ओवर में डुप्लेसिस को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई।
    1/5

    भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट  के तीसरे दिन अफ्रीकी बल्लेबाज 9/2 के स्कोर को आगे बढ़ाने मैदान पर उतरे। उमेश यादव ने पहले ही ओवर में डुप्लेसिस को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई।

  • इसके बाद भारतीय गेंदबाज नहीं रुके और भारत ने पूरी साउथ अफ्रीका टीम 162 रन पर ढेर कर दी और अफ्रीका को फॉलोअन दे दिया।
    2/5

    इसके बाद भारतीय गेंदबाज नहीं रुके और भारत ने पूरी साउथ अफ्रीका टीम 162 रन पर ढेर कर दी और अफ्रीका को फॉलोअन दे दिया।

  • फॉलोअन के बाद अफ्रीकी बल्लेबाज फिर भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजह आए। पारी के 9वें ओवर के दौरान सलामी डीन एल्गर बल्लेबाज बाउंसर पर चोटिल हो गए जिसकी वजह से उन्हें रिटायरहर्ट होना पड़ा।
    3/5

    फॉलोअन के बाद अफ्रीकी बल्लेबाज फिर भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजह आए। पारी के 9वें ओवर के दौरान सलामी डीन एल्गर बल्लेबाज बाउंसर पर चोटिल हो गए जिसकी वजह से उन्हें रिटायरहर्ट होना पड़ा।

  • डीन एल्गर के कनकशन के बाद टीम में डी ब्रुइन को जगह मिली जो दिन का खेल खत्म होने तक मैदान पर नाबाद 30 रन बनाकर मौजदू हैं।
    4/5

    डीन एल्गर के कनकशन के बाद टीम में डी ब्रुइन को जगह मिली जो दिन का खेल खत्म होने तक मैदान पर नाबाद 30 रन बनाकर मौजदू हैं।

  • दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में  132 रन पर अफ्रीका  8 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। भारत अब जीत से मात्र 2 ही कदम दूर है।
    5/5

    दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में  132 रन पर अफ्रीका  8 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। भारत अब जीत से मात्र 2 ही कदम दूर है।

Next Photo Gallery
X