Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 के पहले हफ्ते में ही बाहर हो गए यह पांच खिलाड़ी, इन टीमों को हुआ बड़ा नुकसान

IPL 2023 के पहले हफ्ते में ही बाहर हो गए यह पांच खिलाड़ी, इन टीमों को हुआ बड़ा नुकसान

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: April 08, 2023 13:39 IST
  • आईपीएल 2023 का पहला हफ्ता बीत चुका है और पांच खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो चुके हैं। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट:-
    Image Source : AP
    आईपीएल 2023 का पहला हफ्ता बीत चुका है और पांच खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो चुके हैं। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट:-
  • 1- केन विलियमसन सीजन के पहले मैच में ही सीएसके के खिलाफ चोटिल हुए और उनके ACL इंजरी हुई और वह पूरे सीजन से बाहर हो गए। गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा और टीम ने दासुन शनाका को अपनी टीम में साइन कर लिया।
    Image Source : AP
    1- केन विलियमसन सीजन के पहले मैच में ही सीएसके के खिलाफ चोटिल हुए और उनके ACL इंजरी हुई और वह पूरे सीजन से बाहर हो गए। गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा और टीम ने दासुन शनाका को अपनी टीम में साइन कर लिया।
  • 2- रीस टॉप्ली आरसीबी में जोश हेजलवुड की कमी पूरी करने के लिए आए थे। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने एक विकेट भी लिया लेकिन वह कंधे में चोट लगवाकर पूरे सीजन से बाहर हो गए। उनकी भूमिका टीम में अब डेविड विली निभा रहे हैं।
    Image Source : AP
    2- रीस टॉप्ली आरसीबी में जोश हेजलवुड की कमी पूरी करने के लिए आए थे। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने एक विकेट भी लिया लेकिन वह कंधे में चोट लगवाकर पूरे सीजन से बाहर हो गए। उनकी भूमिका टीम में अब डेविड विली निभा रहे हैं।
  • 3- केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 से पहले चोटिल हो गए थे। सीजन में उनकी वापसी की उम्मीद थी लेकिन पहले हफ्ते में ही उनकी पूरे सीजन से बाहर होने की खबर आई। अय्यर अपने बैक की सर्जरी करवाने विदेश जाएंगे।
    Image Source : IPL
    3- केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 से पहले चोटिल हो गए थे। सीजन में उनकी वापसी की उम्मीद थी लेकिन पहले हफ्ते में ही उनकी पूरे सीजन से बाहर होने की खबर आई। अय्यर अपने बैक की सर्जरी करवाने विदेश जाएंगे।
  • 4- रजत पाटीदार पिछले सीजन आरसीबी के हीरो रहे थे। लेकिन इस बार वह पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। उनके पैर में चोट लगी थी और प्रारंभिक रिपोर्ट में आधे सीजन से उन्हें बाहर बताया जा रहा था। लेकिन पहले हफ्ते में ही उनके पूरे सीजन से बाहर होने की जानकारी सामने आ गई।
    Image Source : pti
    4- रजत पाटीदार पिछले सीजन आरसीबी के हीरो रहे थे। लेकिन इस बार वह पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। उनके पैर में चोट लगी थी और प्रारंभिक रिपोर्ट में आधे सीजन से उन्हें बाहर बताया जा रहा था। लेकिन पहले हफ्ते में ही उनके पूरे सीजन से बाहर होने की जानकारी सामने आ गई।
  • 5- बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को केकेआर ने मिनी ऑक्शन में खरीदा था। लेकिन उन्होंने पहले हफ्ते में ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।
    Image Source : Twitter
    5- बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को केकेआर ने मिनी ऑक्शन में खरीदा था। लेकिन उन्होंने पहले हफ्ते में ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।