Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. Kieron Pollard Retires: आईपीएल में कायरन पोलार्ड की शानदार उपलब्धियों पर एक नजर

Kieron Pollard Retires: आईपीएल में कायरन पोलार्ड की शानदार उपलब्धियों पर एक नजर

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23 Published on: November 15, 2022 17:33 IST
  • Kieron Pollard Retires: आईपीएल में बल्लेबाज के रूप में कायरन पोलार्ड का शानदार सफर। आइये उनकी शानदार उपलब्धियों डालते हैं एक नजर
    Image Source : GETTY
    Kieron Pollard Retires: आईपीएल में बल्लेबाज के रूप में कायरन पोलार्ड का शानदार सफर। आइये उनकी शानदार उपलब्धियों डालते हैं एक नजर
  • कायरन पोलार्ड एक बड़े मैच विनर रहे हैं। वह मुंबई इंडियंस के लिए 5 आईपीएल टाइटल जीतने के अलावा 2 बार चैंपियंस लीग टाइटल भी अपने नाम कर चुके हैं।
    Image Source : GETTY
    कायरन पोलार्ड एक बड़े मैच विनर रहे हैं। वह मुंबई इंडियंस के लिए 5 आईपीएल टाइटल जीतने के अलावा 2 बार चैंपियंस लीग टाइटल भी अपने नाम कर चुके हैं।
  • कायरन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे बड़े रन स्कोरर हैं। इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने आईपीएल में 3915 रन बनाए हैं। मुंबई के लिए उनसे ज्यादा रन सिर्फ कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए हैं।
    Image Source : GETTY
    कायरन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे बड़े रन स्कोरर हैं। इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने आईपीएल में 3915 रन बनाए हैं। मुंबई के लिए उनसे ज्यादा रन सिर्फ कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए हैं।
  • कायरन पोलार्ड छक्के लगाने के मामले में मुंबई इंडियंस के किसी भी दूसरे बल्लेबाज से मीलों आगे हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा 223 छक्के लगाए हैं। दूसरे नंबर पर मौजूद रोहित शर्मा के खाते में कुल 189 सिक्स हैं।
    Image Source : GETTY
    कायरन पोलार्ड छक्के लगाने के मामले में मुंबई इंडियंस के किसी भी दूसरे बल्लेबाज से मीलों आगे हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा 223 छक्के लगाए हैं। दूसरे नंबर पर मौजूद रोहित शर्मा के खाते में कुल 189 सिक्स हैं।
  • वेस्टइंडीज के पूर्व सितारे ने मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट (कम से कम 300 गेंदें खेलकर) से बल्लेबाजी की। पोलार्ड का स्ट्राइक रेट 147.32 है जबकि हार्दिक पंड्या का स्ट्राइक रेट 153.91 है।
    Image Source : GETTY
    वेस्टइंडीज के पूर्व सितारे ने मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट (कम से कम 300 गेंदें खेलकर) से बल्लेबाजी की। पोलार्ड का स्ट्राइक रेट 147.32 है जबकि हार्दिक पंड्या का स्ट्राइक रेट 153.91 है।
  • कायरन पोलार्ड ने 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए 17 गेंदों में दूसरी सबसे तेज फिफ्टी लगाई। मुंबई के लिए 16 गेंदों में सबसे तेज अर्ध शतक ईशान किशन ने लगाया है।
    Image Source : GETTY
    कायरन पोलार्ड ने 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए 17 गेंदों में दूसरी सबसे तेज फिफ्टी लगाई। मुंबई के लिए 16 गेंदों में सबसे तेज अर्ध शतक ईशान किशन ने लगाया है।