Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. ICC टूर्नामेंट में इन पांच खिलाड़ियों ने जीते सबसे ज्यादा मैच, यहां देखें पूरी लिस्ट

ICC टूर्नामेंट में इन पांच खिलाड़ियों ने जीते सबसे ज्यादा मैच, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: October 25, 2023 15:05 IST
  • महेला जयवर्धने ने ICC टूर्नामेंट में 57 मैच जीते हैं। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं। वह वनडे वर्ल्ड कप के दो फाइनल खेल चुके हैं।
    Image Source : Getty
    महेला जयवर्धने ने ICC टूर्नामेंट में 57 मैच जीते हैं। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं। वह वनडे वर्ल्ड कप के दो फाइनल खेल चुके हैं।
  • कुमार संगकारा ने ICC टूर्नामेंट में 56 मैच जीते हैं। वह इस लिस्ट में दूसरे श्रीलंकाई खिलाड़ी हैं और लिस्ट में वे दूसरे स्थान पर हैं।
    Image Source : Getty
    कुमार संगकारा ने ICC टूर्नामेंट में 56 मैच जीते हैं। वह इस लिस्ट में दूसरे श्रीलंकाई खिलाड़ी हैं और लिस्ट में वे दूसरे स्थान पर हैं।
  • विराट कोहली ने ICC टूर्नामेंट में 53 मैच जीते हैं। वह लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने दो आईसीसी ट्रॉफी भी जीती है। (वनडे वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013)
    Image Source : Getty
    विराट कोहली ने ICC टूर्नामेंट में 53 मैच जीते हैं। वह लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने दो आईसीसी ट्रॉफी भी जीती है। (वनडे वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013)
  • एमएस धोनी ने ICC टूर्नामेंट में 52 मैच जीते हैं। वह लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने आईसीसी के तीन खिताब भी जीते हैं। धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीती है।
    Image Source : Getty
    एमएस धोनी ने ICC टूर्नामेंट में 52 मैच जीते हैं। वह लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने आईसीसी के तीन खिताब भी जीते हैं। धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीती है।
  • रिकी पोंटिंग ने ICC टूर्नामेंट में 52 मैच जीते हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान लिस्ट में धोनी के साथ तीसरे नंबर हैं।
    Image Source : Getty
    रिकी पोंटिंग ने ICC टूर्नामेंट में 52 मैच जीते हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान लिस्ट में धोनी के साथ तीसरे नंबर हैं।