Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. ODI एशिया कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

ODI एशिया कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

Govind Singh Written By: Govind Singh Published on: September 06, 2023 15:12 IST
  • भारतीय टीम हमेशा से ही अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है। टीम इंडिया के पास ऐसे हैं, जिन्होंने दुनिया के हर कोने में अपना परचम लहराया है। आइए जानते हैं, उन प्लेयर्स के बारे में, जिन्होंने भारत की तरफ से वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    भारतीय टीम हमेशा से ही अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है। टीम इंडिया के पास ऐसे हैं, जिन्होंने दुनिया के हर कोने में अपना परचम लहराया है। आइए जानते हैं, उन प्लेयर्स के बारे में, जिन्होंने भारत की तरफ से वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।
  • वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा छक्के भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने लगाए हैं। उन्होंने वनडे एशिया कप में 22 छक्के जड़े हैं।
    Image Source : getty
    वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा छक्के भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने लगाए हैं। उन्होंने वनडे एशिया कप में 22 छक्के जड़े हैं।
  • सुरेश रैना ने वनडे एशिया कप में 18 छक्के लगाए हैं। वह भारत की तरफ से एशिया कप में छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।
    Image Source : getty
    सुरेश रैना ने वनडे एशिया कप में 18 छक्के लगाए हैं। वह भारत की तरफ से एशिया कप में छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।
  • वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में सौरव गांगुली तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 13 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में सौरव गांगुली तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 13 छक्के लगाए हैं।
  • वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में वीरेंद्र सहवाग चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 12 छक्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में वीरेंद्र सहवाग चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 12 छक्के लगाए हैं।
  • वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी पांचवें नंबर पर हैं। उन्होंने 12 छ्क्के लगाए हैं।
    Image Source : getty
    वनडे एशिया कप में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी पांचवें नंबर पर हैं। उन्होंने 12 छ्क्के लगाए हैं।