Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. NZ vs IND 2nd T20I : भारत ने 7 विकेट से मुकाबला जीतकर गणतंत्र दिवस पर ऑकलैंड में लहराया 'विजयी' तिरंगा

NZ vs IND 2nd T20I : भारत ने 7 विकेट से मुकाबला जीतकर गणतंत्र दिवस पर ऑकलैंड में लहराया 'विजयी' तिरंगा

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 26, 2020 16:18 IST
  • न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो उनपर भारी साबित हुआ। गप्टिल (33) और मुनरो (26) ने उन्हें अच्छी शुरुआत तो दी लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ताश के पत्तों की तरह ढहती दिखी।
    Image Source : Getty Images

    न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो उनपर भारी साबित हुआ। गप्टिल (33) और मुनरो (26) ने उन्हें अच्छी शुरुआत तो दी लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ताश के पत्तों की तरह ढहती दिखी।

  • इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होन के बाद विलियमसन 14 रन, ग्रैंडहोम 3 रन और रॉस टेलर 18 रन बनाकर आउट हो गए।
    Image Source : AP

    इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होन के बाद विलियमसन 14 रन, ग्रैंडहोम 3 रन और रॉस टेलर 18 रन बनाकर आउट हो गए।

  • अंत में विकेट कीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर टीम को 132 के स्कोर तक पहुंचाया। टिम ने 26 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए। भारत की ओर से जडेजा ने सबसे अधिक 2 विकेट लिए।
    Image Source : AP

    अंत में विकेट कीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर टीम को 132 के स्कोर तक पहुंचाया। टिम ने 26 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए। भारत की ओर से जडेजा ने सबसे अधिक 2 विकेट लिए।

  • 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उप कप्तान रोहित 8 और कोहली 11 रन बनाकर आउट हो गए। धीमी पिच पर ये लक्ष्य थोड़ा मुश्किल लग रहा ता लेकिन.....
    Image Source : AP

    133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उप कप्तान रोहित 8 और कोहली 11 रन बनाकर आउट हो गए। धीमी पिच पर ये लक्ष्य थोड़ा मुश्किल लग रहा ता लेकिन.....

  • राहुल (57*) और अय्यर (44) ने पारी को संभाला और भारत को जीत दिलाई। राहुल का इस सीरीज का यह दूसरा अर्धशतक है। भारत ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीजी में 2-0 की बढ़त बनाई।
    Image Source : Getty Images

    राहुल (57*) और अय्यर (44) ने पारी को संभाला और भारत को जीत दिलाई। राहुल का इस सीरीज का यह दूसरा अर्धशतक है। भारत ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीजी में 2-0 की बढ़त बनाई।